बलिया न्यूज : एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने फूंका मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने फूंका मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला
UPT | पुतला दहन करते एबीवीपी कार्यकर्ता

Feb 24, 2024 19:29

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा और महिलाओं का उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाते हुए...

Feb 24, 2024 19:29

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा और महिलाओं का उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाते हुए शनिवार की दोपहर टीडी कालेज चौराहे पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का पुतला दहन किया। इस बीच कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पश्चिम बंगाल में निरंतर महिलाओं के साथ हो रहा अत्याचार
पुतला दहन के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक वैभव प्रताप गिरि ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। वहां महिलाओं को अपमानित किया जा रह है। पश्चिम बंगाल में निरंतर महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं सामने आ रही है। संदेशखाली में टीएमसी के गुंडे महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। वहीं इस मामले में ममता बनर्जी तुष्टिकरण के नाम पर मौन साधकर बैठी हुई है। नगर मंत्री अतुलित पांडेय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में निरंकुशता अपने चरम है। टीएमसी की विभाजनकारी नीति राज्य के सुनहरे भविष्य को अंधेरे में धकेल रहा है। आज पश्चिम बंगाल का आम जनमानस काफी डरा हुआ है। ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार पश्चिम बंगाल में मानवता को कुचल रही है। इस मौके पर शशिकांत पांडेय, रवि गुप्ता, आदित्य तिवारी, अभिषेक आदि मौजूद रहे।

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह,  23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें