Ballia News : आकाशीय बिजली गिरने से मासूम की मौत, परिवार में छाया मातम

आकाशीय बिजली गिरने से मासूम की मौत, परिवार में छाया मातम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 11, 2024 23:33

सुखपुरा थाना क्षेत्र के देल्हुआ वन में गुरुवार को बच्चों के खेलते समय अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। इससे पांच वर्षीय एक बालक की मौके पर ही मौत हो गई...

Jul 11, 2024 23:33

Ballia News : सुखपुरा थाना क्षेत्र के देल्हुआ वन में गुरुवार को बच्चों के खेलते समय अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। इससे पांच वर्षीय एक बालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका बड़ा भाई झुलस गया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

बगीचे में खेल रहे थे बच्चें
जानकारी के अनुसार, सूर्यपुरा निवासी आशा देवी पत्नी मुकेश कश्यप के दो बेटे विद्यालय से आने के बाद घर के पास स्थित देल्हुआ बगीचे में खेल रहे थे। इस बीच अचानक बहुत तेज आवाज के साथ बिजली गिरी, जहां खेल रहे किशन पांच साल अचेत होकर गिर गया। जबकि बगल में खेल रहे बड़े भाई शिवम सात वर्ष झुलस गया। 

किशन की हुई मौत
बच्चों का शोर सुनकर आस-पास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ पड़े। आनन- फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेरुआरबारी ले गए। जहां प्रभारी चिकित्साधिकारी ने किशन को देखते ही मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से झुलसे शिवम का इलाज चल रहा हैं। इस घटना के बाद से मृतक किशन का भाई शिवम काफ़ी घबराया हुआ हैं। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को देकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की हैं।

एक व्यक्ति आकशीय बिजली गिरने से झुलसा 
खेत से घर आते समय गांधीनगर निवासी 50 वर्षीय चन्द्रमा यादव सांयकाल आकाशीय बिजली गिरने से गंभीर रूप से झुलस गए। परिजनों द्वारा उन्हें भी प्राथमिक स्वास्थ्य पहुंचाया गया, जहां उनका भी इलाज चल रहा हैं।

Also Read

प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने की विभागवार योजनाओं की समीक्षा

19 Jul 2024 06:52 PM

बलिया Ballia News : प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने की विभागवार योजनाओं की समीक्षा

प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक कर योजनाओं की समीक्षा की। आवास योजना से सम्बन्धित सही सटीक जानकारी नहीं देने पर... और पढ़ें