Ballia News : आकाशीय बिजली गिरने से मासूम की मौत, परिवार में छाया मातम

आकाशीय बिजली गिरने से मासूम की मौत, परिवार में छाया मातम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 11, 2024 23:33

सुखपुरा थाना क्षेत्र के देल्हुआ वन में गुरुवार को बच्चों के खेलते समय अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। इससे पांच वर्षीय एक बालक की मौके पर ही मौत हो गई...

Jul 11, 2024 23:33

Ballia News : सुखपुरा थाना क्षेत्र के देल्हुआ वन में गुरुवार को बच्चों के खेलते समय अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। इससे पांच वर्षीय एक बालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका बड़ा भाई झुलस गया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

बगीचे में खेल रहे थे बच्चें
जानकारी के अनुसार, सूर्यपुरा निवासी आशा देवी पत्नी मुकेश कश्यप के दो बेटे विद्यालय से आने के बाद घर के पास स्थित देल्हुआ बगीचे में खेल रहे थे। इस बीच अचानक बहुत तेज आवाज के साथ बिजली गिरी, जहां खेल रहे किशन पांच साल अचेत होकर गिर गया। जबकि बगल में खेल रहे बड़े भाई शिवम सात वर्ष झुलस गया। 

किशन की हुई मौत
बच्चों का शोर सुनकर आस-पास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ पड़े। आनन- फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेरुआरबारी ले गए। जहां प्रभारी चिकित्साधिकारी ने किशन को देखते ही मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से झुलसे शिवम का इलाज चल रहा हैं। इस घटना के बाद से मृतक किशन का भाई शिवम काफ़ी घबराया हुआ हैं। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को देकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की हैं।

एक व्यक्ति आकशीय बिजली गिरने से झुलसा 
खेत से घर आते समय गांधीनगर निवासी 50 वर्षीय चन्द्रमा यादव सांयकाल आकाशीय बिजली गिरने से गंभीर रूप से झुलस गए। परिजनों द्वारा उन्हें भी प्राथमिक स्वास्थ्य पहुंचाया गया, जहां उनका भी इलाज चल रहा हैं।

Also Read

पुलिस कस्टडी से फरार महिला शराब तस्कर के मामले में छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुकदमा दर्ज

22 Oct 2024 09:17 PM

बलिया Ballia News : पुलिस कस्टडी से फरार महिला शराब तस्कर के मामले में छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुकदमा दर्ज

ख़बर यूपी के बलिया जनपद के सुखपुरा से है, जहां पुलिस कस्टडी से फरार महिला तस्करी के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पुलिस... और पढ़ें