Ballia News : डीएम ने नवीन मंडी में बने स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण, ​​​​​​​14 टेबलों पर होगी विधान सभावार मतगणना

डीएम ने नवीन मंडी में बने स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण, ​​​​​​​14 टेबलों पर होगी विधान सभावार मतगणना
UPT | डीएम ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

Jun 03, 2024 19:04

मतगणना को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, पारदर्शी और सकुशल ढंग से संपन्न कराने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार ने सोमवार को तीखमपुर स्थित नवीन मंडी का निरीक्षण किया।

Jun 03, 2024 19:04

Ballia News (Akhila Nand Tiwari) : लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2024 की मतगणना चार जून को होगी। मतगणना को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, पारदर्शी और सकुशल ढंग से संपन्न कराने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार ने सोमवार को तीखमपुर स्थित नवीन मंडी का निरीक्षण किया। 

डीएम ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण
डीएम ने मंडी में स्थापित स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का निरीक्षण कर बैरीकेडिंग आदि के संबंध में जायजा लिया तथा मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने मुख्य गेट से लेकर मतगणना स्थल तक प्रत्येक जगह की गई व्यवस्था के बारे में बारीकी से निरीक्षण किया। पीने का पानी, बिजली आपूर्ति, कूलर, पंखे, शौचालय की व्यवस्था आदि के बारे में भी पूछताछ की।

मतगणना की तैयारी
लोकसभा चुनाव में विभिन्न दलों से मैदान में उतरे उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करीब आ गया है। जनपद में मतगणना की तैयारी पूर्ण कर ली गई है। शहर के तिखमपुर नवीन मंडी में चार जून (मंगलवार) को होने वाली मतगणना के लिए विधानसभावार टेबल लगाए गए हैं। एवं पर्याप्त मात्रा में मतगणना कर्मी एवं सुरक्षा बलों की ड्यूटी लगाई गई है।

मतगणना के लिए लगाए गए 14 टेबल
बता दें कि मतगणना के लिए कुल 14 टेबल लगाए गए हैं। मतगणना सुबह आठ बजे से आरंभ हो जाएगी। सभी पार्टियों के एजेंट की मौजूदगी और फोर्स की देख-रेख में ईवीएम मशीन को मतगणना टेबल तक ले जाने का काम करेंगे। इसकी जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने मंडी सचिव को मतगणना के दिन बेहतर साफ -सफाई, पीने के पानी एवं शौचालय आदि की प्रॉपर व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

Also Read

पहले बाइक रोकी, फिर नाम पूछा, तब व्यापारी को गोली मारी

4 Jul 2024 08:21 PM

बलिया Ballia News : पहले बाइक रोकी, फिर नाम पूछा, तब व्यापारी को गोली मारी

बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा-दलन छपरा मार्ग पर गुरुवार की शाम नागा बाबा कुटी के पास अज्ञात हमलावरों ने तगादा करने दोकटी बाजार जा रहे व्यापारी राकेश कुमार -24 पुत्र श्याम सुंदर को हाथ देकर रोकने का इशारा … और पढ़ें