स्कूल के बाहर छात्रों के बीच चाकूबाजी : दो घायल, परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस ने गठित की विशेष टीम

दो घायल, परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस ने गठित की विशेष टीम
UPT | symbolic image

Oct 18, 2024 20:45

बलिया में स्कूल के बाहर छात्रों के बीच गंभीर मारपीट और चाकूबाजी की घटना सामने आई है, जिसमें दो छात्र घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए...

Oct 18, 2024 20:45

Ballia News : बलिया में स्कूल के बाहर छात्रों के बीच गंभीर मारपीट और चाकूबाजी की घटना सामने आई है, जिसमें दो छात्र घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए। उन्हें समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वे शांत नहीं हुए और लालगंज-बैरिया मार्ग को लगभग एक घंटे तक जाम कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स
इस घटना की सूचना मिलते ही बैरिया क्षेत्राधिकारी मोहम्मद उस्मान और दोकटी थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। छात्रों के बीच हुई मारपीट और चाकूबाजी के बाद दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावरों का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की गई है।


यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक दोकटी थाना क्षेत्र के सुदर्शन सिंह इंटर कॉलेज बहुआरा में परीक्षा चल रही थी। शुक्रवार की सुबह दसवीं की अंग्रेजी की परीक्षा के बाद, चिरंजी छपरा गांव के गोविंद पासवान और पवन पासवान जब स्कूल से बाहर निकले, तो उनकी छात्रों के साथ कहासुनी हो गई। यह विवाद तेजी से मारपीट और चाकूबाजी में बदल गया, जिसमें गोविंद और पवन पासवान चाकू लगने से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

परिजनों ने लगाया जाम
मारपीट में घायल छात्रों के परिजन बड़ी संख्या में स्कूल में पहुंचकर हमलावरों को बचाने का आरोप लगाने लगे। पुलिस ने उन्हें समझाकर बाहर निकाला, लेकिन इसके बाद उन्होंने बैरिया-लालगंज मार्ग को लगभग एक घंटे तक जाम कर दिया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दोकटी बंश बहादुर सिंह, थानाध्यक्ष बैरिया रामायण सिंह, और क्षेत्राधिकारी बैरिया मोहम्मद उस्मान मौके पर पहुंचे। उन्होंने जमाकर्ताओं को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। बंश बहादुर सिंह ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है और तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

अस्पताल निरीक्षण के दौरान बढ़ा तनाव, जानें क्या है पूरा मामला

18 Oct 2024 11:25 PM

मऊ डॉक्टर की शिकायत पर सांसद के खिलाफ FIR : अस्पताल निरीक्षण के दौरान बढ़ा तनाव, जानें क्या है पूरा मामला

मऊ के जिला अस्पताल में डॉक्टर और सांसद के बीच हुई तकरार अब एक गंभीर मामला बन गया है। डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी ने सांसद राजीव राय के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है... और पढ़ें