पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब से भरी कार : तस्कर बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात, कार्रवाई तेज

तस्कर बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात, कार्रवाई तेज
UPT | बिहार दरोगा के कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, तस्कर भी गिरफ्तार

Oct 17, 2024 21:08

बलिया शहर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर जमुआ बंधे के पास घेराबंदी कर एख कार को पकड़ लिया। उससे भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया। उधर शराब तस्कर को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया।

Oct 17, 2024 21:08

Ballia News : बलिया में शहर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर जमुआ बंधे के पास घेराबंदी करते हुए एक कार को पकड़ा। इस कार से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और उसे न्यायालय में पेश किया।

गिरफ्तार व्यक्ति बिहार पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात
पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने अपना नाम रवि किशन पराशर निवासी मिश्रवलिया बिहार का बताया। गिरफ्तार व्यक्ति बिहार पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी कृपाशंकर ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में शराब बरामद करने के साथ ही तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस शराब तस्करी के मामले में बिहार का एक सब-इंस्पेक्टर भी शामिल है।



यूपी-बिहार बॉर्डर पर शराब तस्करी का खेल जारी
बता दें कि यूपी-बिहार बॉर्डर पर लंबे समय से शराब तस्करी का खेल जारी है। बिहार में शराब पर प्रतिबंध होने के बावजूद, सीमा पर शराब की तस्करी खुलेआम हो रही है। तस्कर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर देशी और अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहे हैं। इस तस्करी के मामले में बिहार पुलिस में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर को भी गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

अनुशासनहीनता और लापरवाही के आरोप में दो सिपाही निलंबित, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

17 Oct 2024 07:19 PM

बलिया Ballia News : अनुशासनहीनता और लापरवाही के आरोप में दो सिपाही निलंबित, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बुधवार की देर रात कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही, उदासीनता एवं अनुशासनहीनता बरतने के आरोप में दो आरक्षियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जिससे पुलिस महकमा में हड़कम्प मचा हुआ है। और पढ़ें