युवक की कुछ लोग कर रहे थे पिटाई : बीच-बचाव करने गई वृद्ध महिला, चाकू लगने से मौत

बीच-बचाव करने गई वृद्ध महिला, चाकू लगने से मौत
UPT | महिला की चाकू लगने से मौत

Jul 09, 2024 21:12

रसड़ा कस्बा के उत्तरपट्टी मोहल्ले में सोमवार की देर शाम एक दुखद घटना घटी। एक पक्ष द्वारा एक युवक की पिटाई की जा रही थी, जिसे बचाने में एक महिला को चाकू लगने से मौत हो गई।

Jul 09, 2024 21:12

Ballia News : रसड़ा कस्बा के उत्तरपट्टी मोहल्ले में सोमवार की देर शाम एक दुखद घटना घटी। एक पक्ष द्वारा एक युवक की पिटाई की जा रही थी, जिसे बचाने में एक महिला को चाकू लगने से मौत हो गई। महिला की हत्या के बाद पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार उत्तरपट्टी मोहल्ला निवासी धनजी राजभर उर्फ गोलू (20) पुत्र हरिशंकर राजभर सोमवार की शाम करीब सात बजे पानी टंकी की ओर किसी काम से गया हुआ था। तभी किसी बात को लेकर एक पक्ष के आयुष राजभर व अन्य लोग उसे पीटने लगे। यह देख मोहल्ले की रमावती देवी (60) पत्नी छोटक राजभर बीच बचाव करने गई। बीच बचाव के दौरान बदमाशों ने धनजी पर चाकू से हमला किया, लेकिन चाकू धनजी की बजाय रमावती देवी को लग गई।

इलाज के दौरान हुई मौत
घटना के बाद आनन-फानन में रमावती को सीएचसी रसड़ा पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना में गोलू राजभर (20) पुत्र हरिशंकर राजभर तथा दूसरे पक्ष के गोलू राजभर (22) व आयुष राजभर (19) पुत्रगण बहादुर राजभर भी घायल हो गए। इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों के तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रसड़ा के सीओ मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि दो पक्षों में पुरानी रंजिश के कारण यह मारपीट हुई। उन्होंने कहा कि रमावती देवी नाम की महिला बीच बचाव करने पहुंची थी, जिसकी चोट लगने के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने आगे बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों के तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। स्थानीय प्रशासन ने इलाके में शांति बनाए रखने की अपील की है और आश्वासन दिया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी तथा दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

Also Read

प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने की विभागवार योजनाओं की समीक्षा

19 Jul 2024 06:52 PM

बलिया Ballia News : प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने की विभागवार योजनाओं की समीक्षा

प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक कर योजनाओं की समीक्षा की। आवास योजना से सम्बन्धित सही सटीक जानकारी नहीं देने पर... और पढ़ें