बलिया से खास खबर : उजियारघाट बस स्टेशन का 5.29 करोड़ रुपये से होगा पुर्नर्निर्माण

उजियारघाट बस स्टेशन का 5.29 करोड़ रुपये से होगा पुर्नर्निर्माण
UPT | उजियारघाट बस स्टेशन

Feb 15, 2024 20:51

जनपद के सोहांव विकास खंड के अंतर्गत उजियारघाट बस स्टेशन का पुर्नर्निर्माण और सौंदर्यीकरण कराया जाएगा। बस स्टेशन के पुर्नर्निर्माण के लिए 529.82 लाख रुपये निर्गत किए गए हैं।

Feb 15, 2024 20:51

Ballia News : जनपद के सोहांव विकास खंड के अंतर्गत उजियारघाट बस स्टेशन का पुर्नर्निर्माण और सौंदर्यीकरण कराया जाएगा। बस स्टेशन के पुर्नर्निर्माण के लिए 529.82 लाख रुपये निर्गत किए गए हैं। उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा उजियारघाट बस स्टेशन का पुर्नर्निर्माण कराया जाएगा। 

बलिया से लखनऊ और दिल्ली जाने वालों को मिलेगी सुविधा- दयाशंकर सिंह
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बताया कि बलिया से लखनऊ और दिल्ली के लिए बड़ी संख्या में लोग यात्रा करते हैं। इस बस स्टेशन के बन जाने से लोगों को काफी सुविधा होगी। कहा कि प्रदेश में स्थित सभी बस स्टेशनों का सौन्दर्यीकरण एवं पुर्नर्निर्माणीकरण कराया जा रहा है। जिससे कि लोगों को साफ-सुथरा एवं आकर्षक बस अड्डे मुहैया हो सकें। परिवहन मंत्री ने कहा कि उजियारघाट बस स्टेशन काफी समय से जर्जर अवस्था में पड़ा हुआ था। क्षेत्र के लोगों ने इस बस स्टेशन के सौन्दर्यीकरण के लिए आग्रह किया था।

सुविधाजनक और आरामदायक बसें होंगी मुहैया
उजियारघाट के सौन्दर्यीकरण का निर्देश परिवहन निगम को दिया गया था। उक्त के संबंध में यह बजट जारी किया गया है। अब बलिया के लोगों को बेहतर बस अड्डे के साथ सुविधाजनक और आरामदायक बसें मुहैया होंगी।

Also Read

घरों की छतों तक पहुंचा पानी, आवागमन बाधित, लोगों में दहशत

19 Sep 2024 10:33 AM

बलिया यूपी-बिहार सीमा पर NH-31 बहा : घरों की छतों तक पहुंचा पानी, आवागमन बाधित, लोगों में दहशत

बैरिया तहसील के चांद दियर पुलिस चौकी क्षेत्र में सरयु नदी में बाढ़ और उफान के चलते नदी की तेज धारा तबाही मचा रही है। यूपी की अंतिम सीमा मांझी-बैरिया राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर चांद दियर पुलिस चौकी के निकट सड़क ध्वस्त हो गई... और पढ़ें