Ballia News : सालों से क्षतिग्रस्त वार्ड नंबर-12 की सड़क का निर्माण कार्य शुरू

सालों से क्षतिग्रस्त वार्ड नंबर-12 की सड़क का निर्माण कार्य शुरू
UPT | बलिया।

Aug 23, 2024 01:17

बलिया के नगर पंचायत बांसडीह के वार्ड नंबर- 12 में पांडेय के पोखरा में सालों से क्षतिग्रस्त और उधड़ी हुई सड़क का निर्माण का कार्य अब आरंभ होगा। सड़क पिछले...

Aug 23, 2024 01:17

Ballia News : बलिया के नगर पंचायत बांसडीह के वार्ड नंबर- 12 में पांडेय के पोखरा में सालों से क्षतिग्रस्त और उधड़ी हुई सड़क का निर्माण का कार्य अब आरंभ होगा। सड़क पिछले 10 सालों से जर्जर एवं पूरी तरह टूट गई थी। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी उठाने को मजबूर थे। बार बार सड़क बनवाने की मांग के बाद भी इसका निमार्ण कार्य नहीं शुरू हुआ था। 

10 सालों से सड़क निर्माण की मांग कर रहे लोग
बता दें कि नगर पंचायत का दोबारा अध्यक्ष चुने जाने के बाद सुनील सिंह द्वारा इस सड़क का पुनर्निर्माण कराया जा रहा है। बुधवार को नगर पंचायत के चेयरमैन द्वारा विधिवत पूजा-अर्चन करके सड़क निर्माण का शिलान्यास किया गया। बताया गया है कि यह सड़क वर्ष 2014 में वर्तमान अध्यक्ष सुनील सिंह के कार्यकाल में बनाई गई थी। इसके बाद धीरे-धीरे सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क पर सैकड़ों गड्ढे बन गए थे। जिससे इस पर चलना तक दुभर हो गया था। 

पिछले अध्यक्ष पर उपेक्षा करने का आरोप
लोगों का आरोप है कि पिछले अध्यक्ष के कार्यकाल में सभासदों के आग्रह करने के बावजूद सड़क का निर्माण एवं मरम्मत नहीं हो पाई थी। वार्ड नंबर 12 में रहने वाले लोग इस उपेक्षा से काफी दुःखी थे। आलम यह था कि इस सड़क पर आवागमन करना भी मुश्किल हो गया था। दोबारा अध्यक्ष बनने के बाद सभासदों ने सड़क निर्माण की मांग रखी। इस सड़क का प्रस्ताव बोर्ड में पारित किया गया और अब निर्माण कार्य आरंभ कराया जाना है। नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह की मानें तो शिलान्यास के एक बाद से सड़क का निर्माण कार्य आरंभ हो जाएगा। सड़क के निर्माण होने से वार्ड के लोगों के साथ ही अन्य लोगों के भी आवागमन में काफी सहूलियत होगी।

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह,  23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें