बलिया में व्यापारी पर हमला : दुकान बंद करके घर जा रहे दवा कारोबारी पर फायरिंग, बाल-बाल बची जान

दुकान बंद करके घर जा रहे दवा कारोबारी पर फायरिंग, बाल-बाल बची जान
UPT | बलिया में दवा व्यापारी पर हमला

May 23, 2024 19:33

उभांव थाने के पिपरौली बड़ागांव के पास नहर मार्ग पर बुधवार की रात दवा कारोबारी राहुल कुमार गोंड पर बदमाशों ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया। उस वक्त वह बाइक से घर जा रहा था। राहुल पर बदमाशों ने पीछे से फायरिंग की। इस कारण राहुल बाइक समेत नहर किनारे सड़क से नीचे खेत में जा गिरा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जबकि हमलावर बाइक समेत निकल भागे। चर्चा है कि घटना को अंजाम दवा कारोबार में वर्चस्व को लेकर दिया गया है। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

May 23, 2024 19:33

Ballia News : बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र स्थित पिपरौली बड़ागांव के पास नहर मार्ग पर बुधवार की रात दवा कारोबारी को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है। जहां दवा व्यापारी राहुल कुमार गोंड पर बदमाशों ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया। उस वक्त वह दुकान बंद करके बाइक से अपने घर जा रहे थे। राहुल बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के बाद घायल अवस्था में बाइक समेत नहर किनारे खेत में जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो गए। माना जा रहा है, कि दवा कारोबार में वर्चस्व को लेकर चल रही रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटना के बाद कारोबारियों में रोष व्याप्त
बताया गया कि वारदात के बाद घायल दवा व्यापारी राहुल कुमार गोंड को उपचार के लिए देर रात सीयर सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां अन्य कारोबारियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद जांच में जुट गई। डॉक्टरों ने गोली लगने से घायल राहुल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बाइक सवार हमलावरों की संख्या तीन बताई जा रही है। फिलहाल अभी तक खाली हाथ है और बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

यह बताया जा रहा कारण
पुलिस का कहना है कि वारदात के समय राहुल कुमार गोंड बेल्थरारोड नगर स्थित अपनी मेडिकल दुकान से बाइक द्वारा अपने घर पिपारौली बड़ागांव जा रहे थे। इस बीच रास्ते में बाइक सवार बदमाश उनके पीछे लग गए और पिपरौली नहर पर राहुल को घेरकर गोली चला दी। शुक्र रहा कि गोली राहुल को छूती हुई निकल गई। जिसमें वह बाल-बाल बच गया। इस घटना का कारण दवा कारोबार में वर्चस्व को लेकर चल रही पुरानी रंजिश माना जा रहा है।

पुलिस जांच में जुटी, कारोबारियों ने की घटना की निंदा
उभांव थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह ने कहा कि फायरिंग की घटना की जांच की जा रही है। हमलावरों को कतई नहीं बख्शा जाएगा। हालांकि अभी तक मामले में लिखित तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। उधर घटना से दवा कारोबारियों में दहशत का माहौल कायम है। उनका कहना है कि इस तरह की घटना निंदनीय है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द ही उनके खिलाफ सख्त कार्रावाई की जाए। ताकि किसी और व्यापारी पर हमला ना हो।

Also Read

एक दिन की डीएम बनीं सृष्टि सिंह, सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश 

5 Oct 2024 08:44 PM

मऊ Mau News : एक दिन की डीएम बनीं सृष्टि सिंह, सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश 

जिलाधिकारी प्रवीण मिश्र ने 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत डीएवी इंटर कॉलेज की छात्रा सृष्टि सिंह को एक दिन के लिए जिलाधिकारी नियुक्त किया। और पढ़ें