Ballia News : उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रोहित पांडेय के परिजनों से मिले, पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रोहित पांडेय के परिजनों से मिले, पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा
UPT | उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने रोहित पांडेय की हत्या के बाद पीड़ित परिजनों के आंसू पोछे।

Aug 05, 2024 00:53

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक शनिवार को बलिया के बांसडीह तहसील पहुंचे। वहां बीते 19 जुलाई को बांसडीह कोतवाली गेट पर हुई रोहित पांडेय की निर्मम हत्या के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने मृत रोहित के घर पहुंचे। उन्होंने…

Aug 05, 2024 00:53

Ballia News : उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक शनिवार को बलिया के बांसडीह तहसील पहुंचे। वहां बीते 19 जुलाई को बांसडीह कोतवाली गेट पर हुई रोहित पांडेय की निर्मम हत्या के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने मृत रोहित के घर पहुंचे। उन्होंने रोहित पांडेय के परिजनों से मुलाकात की और घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। 

पीड़ित परिवार को ₹500000 की आर्थिक सहायता देने की घोषणा
उन्होंने पीड़ित परिवार को ₹500000 की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार आपके साथ है। वकीलों की टीम खड़ा कर जल्द ही हत्यारों को कठोर से कठोर सजा दिलाई जाएगी। कहा कि सपा सरकार का काम गुंडों को पालना है। जब सपा की सरकार रही तब वह  गुंडा पालने लगते हैं। कहा कि अयोध्या और बलिया की घटना में जो भी दोषी लोग पाए जाएंगे, उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि कानून के माध्यम से आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी। 

मंडल के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक
इसके बाद उप मुख्यमंत्री बांसडीह तहसील पहुंचे जहां पर उन्होंने मंडल के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।  फिर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह का निरीक्षण किया। वहां पहुंचते ही उन्होंने इमरजेंसी एवं अन्य सुविधाओं को लेकर जल्द ही  मुख्य चिकित्सा अधिकारी से काम करने का निर्देश 15 दिन के अंदर दिया। कहा कि सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है, जो भी अधूरा कार्य है उसे तत्काल पूरा करा लिया जाए। उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि जो स्वास्थ्य सुविधाओं की जरूरत है उसे बैठक कर तत्काल काम को पूरा कराया जाए ।
इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, विधायक केतकी सिंह, बनारस के मेयर अनिल कुमार तिवारी, भाजपा के वरिष्ठ नेता नागेंद्र पांडेय, महावीर पाठक सहित अन्य जनपद के नेता उपस्थित रहे।

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें