Ballia News : जादू-टोने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक महिला की मौत

जादू-टोने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक महिला की मौत
UPT | Symbolic Image

Jul 15, 2024 13:24

बलिया के हड़िया कला गांव में शनिवार रात को एक जादू-टोना को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलें। जिसमें 65 वर्षीय राजमुनी देवी की मौत हो गई। इस घटना में संतोष शाह, सोनू शाह, बेबी शाह...

Jul 15, 2024 13:24

Ballia News : बलिया के हड़िया कला गांव में शनिवार रात को एक जादू-टोना को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलें। जिसमें 65 वर्षीय राजमुनी देवी की मौत हो गई। इस घटना में संतोष शाह, सोनू शाह, बेबी शाह और रूपेश शाह घायल भी हुए है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और घायलों को जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है और वहां उनका इलाज जारी है। इस घटना के बाद से ही आरोपित पक्ष के लोग फरार हैं। महिला के पुत्र ने सात लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया और इस मामले की जांच शुरू कर दी है।


जादू-टोना के कारण हुई मौत
15 जून को कोलकाता में हड़ियाकला गांव की निवासी गौरीशंकर शाह की पौत्री रूपा की मौत हो गई। उनका श्राद्ध 30 जून को हड़ियाकला में होना था। गौरीशंकर साह के परिवारवालों का ऐसा मामना है कि राजमुनी देवी की मौत जादू-टोना के कारण हुई थी। इस बात ने गौरीशंकर साह पक्ष के लोगों में क्रोध उत्पन्न किया और शनिवार की रात को उनके परिवार के कुछ लोगों ने एकजुट होकर अक्षय लाल शाह के घर में घुसकर मारपीट की।

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि मारपीट की इस घटना में राजमुनी देवी के साथ-साथ परिवार के और भी तीन लोग घायल हो गए। जिसके बाद इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय रास्ते में राजमुनी देवी की मौत हो गई। घायल सोनू शाह और रूपेश शाह को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। आरोपित पक्ष के लोग फरार हैं। थाना प्रभारी रोहन राकेश सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

Also Read

फूल तोड़ने के विवाद में देवर ने की भाभी की ईंट से कूंचकर हत्या, आरोपी पत्नी संग फरार

13 Sep 2024 08:20 PM

बलिया Ballia News : फूल तोड़ने के विवाद में देवर ने की भाभी की ईंट से कूंचकर हत्या, आरोपी पत्नी संग फरार

बलिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के भृगु आश्रम में शुक्रवार सुबह घरेलू विवाद के दौरान एक दर्दनाक घटना सामने आई। गमले से फूल तोड़ने को लेकर हुए झगड़े में देवर ने अपनी भाभी पर ईंट से हमला कर दिया... और पढ़ें