Ballia News : पूरे दिन जेई को पुलिस हिरासत में थाने में बैठाए रखा, एसओ बोले- हमें मालूम नहीं...

पूरे दिन जेई को पुलिस हिरासत में थाने में बैठाए रखा, एसओ बोले- हमें मालूम नहीं...
UPT | पूरे दिन जेई को पुलिस हिरासत में थाने में बैठाए रखा

Oct 22, 2024 22:21

बलिया में निर्माण खंड लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता अखिलेश कुमार को जान और माल की धमकी देने के आरोप के चलते गड़वार थाने की पुलिस ने उन्हें थाने बुलाकर लंबी पूछताछ की...

Oct 22, 2024 22:21

Ballia News : बलिया में निर्माण खंड लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता अखिलेश कुमार को जान और माल की धमकी देने के आरोप के चलते गड़वार थाने की पुलिस ने उन्हें थाने बुलाकर लंबी पूछताछ की। इस मामले में गड़वार थाने के एसओ मूलचंद्र चौरसिया ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

गड़वार थाने में बैठाकर रखा
बता दें कि जब मामला कोतवाली का है, तो गड़वार थाने की पुलिस का इस मामले में शामिल होना थोड़ा संदिग्ध लगता है। सूत्रों के अनुसार, अवर अभियंता अखिलेश कुमार को दिनभर गड़वार थाने में बैठाकर रखा गया था, जो इस बात को साबित करता है कि उनकी पूछताछ हुई। हालांकि, गड़वार एसओ मूलचंद्र चौरसिया का इस मामले को खारिज करना कुछ हद तक वसूली के प्रयासों की ओर इशारा कर सकता है। यह स्थिति जांच की जरूरत को दर्शाती है ताकि मामले की असलियत सामने आ सके।



मुख्यमंत्री को भेजा पत्र
जिगनी के निवासी अमित कुमार सिंह ने बीते सोमवार को मुख्यमंत्री को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि निर्माण खंड लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता अखिलेश कुमार ने उनसे काम करने और काम देने के नाम पर छह लाख रुपये लिए। अमित ने पत्र में यह भी उल्लेख किया कि इसके बाद न तो उनका पिछला कार्य पूरा किया गया और न ही उन्हें कोई नया काम दिया गया। जब उन्होंने पैसा मांगने की कोशिश की, तो अखिलेश कुमार ने उन्हें जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

गड़वार थानाध्यक्ष ने जानकारी से मना किया
सूत्र की मानें तो मामले में दूसरे ही दिन यानी मंगलवार को गड़वार थाने की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी अवर अभियंता को थाने में बुलाया, दिनभर बैठाकर रखा और लंबी पूछताछ की। लेकिन जब गड़वार थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने सिरे से खारजि करते हुए कहा कि नहीं ऐसी कोई बात नहीं है, किसी अवर अभियंता को नहीं बुलाया गया। ऐसे में मामला दर्ज होगा तो कोतवाली में होना चाहिए। लेकिन आप फोटो में साफ देख सकते हैं कि किस तरह आरोपी को गड़वार थाने में बैठाया गया है। बावजूद गड़वार एसओ का सच्चाई से इंकार करना वसूली की तरफ इशारा कर रहा है।

क्या बोले आलाधिकारी ?
इस मामले में जब एसपी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सीओ सिटी इसके बारे में जानकारी देंगे। इसके बाद जब सीओ सिटी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझे भी इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन एसओ को होना चाहिए। खैर मैं दिखवा रहा हूं।

Also Read

पुलिस कस्टडी से फरार महिला शराब तस्कर के मामले में छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुकदमा दर्ज

22 Oct 2024 09:17 PM

बलिया Ballia News : पुलिस कस्टडी से फरार महिला शराब तस्कर के मामले में छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुकदमा दर्ज

ख़बर यूपी के बलिया जनपद के सुखपुरा से है, जहां पुलिस कस्टडी से फरार महिला तस्करी के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पुलिस... और पढ़ें