Ballia News : करंट की चपेट में आने से धू-धूकर जली पिकअप, दो लोगों ने कूदकर बचाई जान

करंट की चपेट में आने से धू-धूकर जली पिकअप, दो लोगों ने कूदकर बचाई जान
UPT | पिकअप में लगी आग

Apr 14, 2024 15:31

जनपद के सहतवार थाने के चितबिसांव गांव में विद्युत तार की चपेट में आने से एक पिकअप में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पूरी पिकअप को अपने काबू में ले लिया और...

Apr 14, 2024 15:31

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : जनपद के सहतवार थाने के चितबिसांव गांव में विद्युत तार की चपेट में आने से एक पिकअप में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पूरी पिकअप को अपने काबू में ले लिया और पिकअप धू-धूकर जलने लगी। आस-पास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन पिकअप पूरी तरह से जल गई। फायर बिग्रेड के जवान मौके पर पहुंचे और जवानों ने आग पर किसी तरह काबू पाया। इस दौरान चालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई।

बहन के घर सामान पहुंचाने जा रहा था भाई
जानकारी के अनुसार, सहतवार थाने के चितबिसांव निवासी अखिलेश सैनी पुत्र महेश सैनी रविवार को अपने पिकअप पर कन्डा, अनाज, भूसा लेकर गांव के ही सुरेंद्र खरवार के साथ ‌उनकी बहन के घर पर पहुंचाने के लिए मुड़ाडीह जा रहा था। इस दौरान जब वह टीएस बंधे पर पहुंचा, तभी अचानक विद्युत तार की चपेट में आ गया। जिसके कारण उसकी पिकअप में आग लग गई। कुछ ही देर में आग पूरी तरह से भड़क गई और पूरी पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया। 

अखिलेश और सुरेंद्र ने पिकअप से कूद कर बचाई जान
पिकअप घूं-धूं करके जलने लगी। इस दौरान मौके पर काफी संख्या में राहगीर और ग्रामीण एकत्रित हो गए। बताया गया है कि आग लगने के बाद किसी तरह अखिलेश व सुरेन्द्र ने जलती पिकअप से कूदकर अपनी जान बचाई। इस दौरान लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, मगर आग नही बुझ सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग के कारण पूरी पिकअप जल गई। बताया गया है कि उसकी बहन के घर पर भी चार-पांच दिनों पहले आग में सबकुछ जल गया था। उसकी मदद के लिए सामान लेकर जा रहे थे कि इनके साथ भी हादसा हो गया। इस दौरान अपने सामने अपनी बहन की मदद के लिए ले जा रहे सामान को जलते हुए निगाहों से देखते रह गए।

Also Read

बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

16 Sep 2024 07:56 PM

बलिया Ballia News : बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सुखपुरा थाना क्षेत्र के अपायल गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। और पढ़ें