खेल प्रतियोगिता का आयोजन : साइकिल रेस में प्रतीक और सोनाली ने बाजी मारी

साइकिल रेस में प्रतीक और सोनाली ने बाजी मारी
Uttar Pradesh Times | डीएम ने खिलाड़यों को पुरस्कृत किया।

Jan 27, 2024 21:02

प्रतियोगिता के बालक वर्ग में 85 और बालिका वर्ग में 25 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। साइकिल रेस, फुटबॉल, कबड्डी, वॉलीबाल आदि प्रतियोगिताओं का शुभारंभ नायब तहसीलदार भोला शंकर राय नायब ने किया। 

Jan 27, 2024 21:02

Ballia News : खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश लखनऊ के तत्वावधान में जिला प्रशासन एवं खेल विभाग के समन्वय से वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम में विभिन्न खेलों का प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें बालक वर्ग में 5 किलोमीटर और बालिका वर्ग में 2.5 किलोमीटर साइकिल रेस का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता के बालक वर्ग में 85 और बालिका वर्ग में 25 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। साइकिल रेस, फुटबॉल, कबड्डी, वॉलीबाल आदि प्रतियोगिताओं का शुभारंभ नायब तहसीलदार भोला शंकर राय नायब ने किया। 

साइकिल रेस में ये रहे टॉप-6
साइकिल रेस की बालक वर्ग प्रतियोगिता में प्रतीक कश्यप ने पहला स्थान हासिल किया। दूसरे स्थान पर दीपक कुमार यादव रहे। इसके अलावा कमलेश यादव तीसरे, अभिषेक यादव चौथे, अश्वनी चौधरी पांचवें और संदीप ठाकुर छठे स्थान पर रहे। वहीं बालिका वर्ग में सोनाली शुक्ला पहले स्थान पर रहीं। मनीषा यादव दूसरे, काजल कुमारी तीसरे, काजल गुप्ता चौथे, अन्नू वर्मा पांचवें और अंकिता छठवें स्थान पर रहीं। 

फुटबॉल प्रतियोगिता में एमएस क्लब सेमरी ने जीता खिताब
जूनियर बालकों की जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में एमएस क्लब सेमरी ने सडेनडेथ में सागरपाली को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। निर्णायक अरविंद कुमार सिंह, अमल कुंवर, मो. ग्यासूद्दीन, राजू कुमार और राजू राय रहे। उधर, कबड्डी के फाइनल मैच में नरहीं ए ने अंकुर क्लब को 24-19 से हराया। निर्णायक की भूमिका में पंकज कुमार सिंह, अजीत कुमार सिंह, ब्रम्हदेव यादव, मो. खुर्शीद एवं वीरेश दूबे आदि रहे।  

डीएम ने खिलाड़यों को पुरस्कृत किया
जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर क्रीड़ाधिकारी जवाहर लाल यादव, उप निदेशक एनवाईके कपिल देव, बीएसए मनीष सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी रामजतन यादव आदि मौजूद रहे।
 

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह,  23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें