Ballia News : सांसद सनातन पांडेय बोले-बलिया के चहुंमुखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा

सांसद सनातन पांडेय बोले-बलिया के चहुंमुखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा
UPT | संसद में शपथ लेने के बाद बलिया पहुंचे सांसद सनातन पांडेय।

Jul 05, 2024 02:14

समाजवादी पार्टी के सपा सांसद का शपथ लेकर बलिया आने पर गुरुवार को सपा कार्यकर्ताओं व इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने बलिया रेलवे स्टेशन व सपा कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सपा सांसद ने सपा…

Jul 05, 2024 02:14

Ballia News : समाजवादी पार्टी के सपा सांसद का शपथ लेकर बलिया आने पर गुरुवार को सपा कार्यकर्ताओं व इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने बलिया रेलवे स्टेशन व सपा कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सपा सांसद ने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आने वाले दिनों में सपा का परचम लहराने वाले कार्यकर्ताओं के मान सम्मान व लोकसभा बलिया का विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ूगा। 

सपा सांसद शपथ लेकर पहली बार बलिया पहुंचे, जोरदार स्वागत
गुरुवार को सपा सांसद शपथ लेकर पहली बार बलिया पहुंचे तो सपा कार्यकर्ता व इंडिया गठबंधन के कार्यीर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। स्टेशन से निकलकर सांसद सनातन पांडेय ने भृगु बाबा मंदिर, बालेश्वरनाथ मंदिर तथा हनुमान जी का पूजन करने के बाद सपा कार्यालय पहुंचे, जहां पर नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सांसद सनातन पांडेय ने बलिया लोकसभा के विकास के प्रति गंभीर कदम उठाने का वादा किया। 

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम में विधायक संग्राम सिंह यादव, वीरबल राम, संजय उपाध्याय, लक्ष्मण गुप्ता, अनिल राय, शशिकांत चतुर्वेदी, राजेश गोंड, रामेश्वर पासवान, कामेश्वर सिंह समेत लोग उपस्थित रहे। अध्यक्षता अजय यादव व संचालन वीरबल राम ने किया।

Also Read

रसड़ा नगर में धूमधाम से निकली भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा, 1823 में इन लोगों ने की थी इसकी शुरुआत

7 Jul 2024 09:17 PM

बलिया Ballia News : रसड़ा नगर में धूमधाम से निकली भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा, 1823 में इन लोगों ने की थी इसकी शुरुआत

1823 से दुखी भगत और सालिक भगत के द्वारा रथयात्रा की शुरूआत की गई थी। जिसे नगरवासी आज भी उस परमपंरा को जारी रखते हुए हर वर्ष असाढ़ मास के द्वितीया को भगवान जगन्नाथ की... और पढ़ें