बलिया जिलाधिकारी की कार्रवाई : एआरटीओ ऑफिस पर औचक छापेमारी, दो दलाल व चार कर्मचारी पकड़े

एआरटीओ ऑफिस पर औचक छापेमारी, दो दलाल व चार कर्मचारी पकड़े
UPT | छापेमारी करती टीम

Jul 26, 2024 01:32

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार के निर्देश पर सीडीओ ओजस्वी राज ने गुरुवार को एआरटीओ आफिस पर औचक छापेमारी की। इस बीच...

Jul 26, 2024 01:32

Ballia News : जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार के निर्देश पर सीडीओ ओजस्वी राज ने गुरुवार को एआरटीओ आफिस पर औचक छापेमारी की। इस बीच दो दलाल व स्मार्ट चिप कम्पनी के चार कर्मचारी पकड़े गए। सभी को सुखपुरा थाने को सौंप दिया गया, जहां उनके विरूद्ध विधिक कार्रवाई कर चालान कर दिया गया।

एआरटीओ कार्यालय की लगातार मिल रही थी शिकाएंते
सम्भागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय पर अव्यवस्था व दलालों के संबंध में शिकायत पूर्व में जिलाधिकारी को मिली थी। इस पर जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी, सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी को औचक निरीक्षण करने के लिए एआरटीओ कार्यालय पर भेजा। सीडीओ अचानक पहुंचे व कर्मचारियों से पूछताछ करनी शुरू कर दी। इस दौरान संदिग्ध जवाब मिलने पर दो दलालों को पकड़ लिया।

आरोपियों को सुखपुरा थाना पुलिस को सौंप
एआरटीओ ऑफिस पर सघन जांच के दौरान स्मार्ट चिप कम्पनी के चार कर्मचारियों को भी संलिप्तता संज्ञान में आने पर उन्हें भी पकड़ लिया गया। सभी को विधिक कार्रवाई के लिए सुखपुरा थाने को सौंप दिया गया। सीडीओ ने सभी कर्मचारियों को साफ शब्दों में चेतावनी दी कि कार्यालय में आने वाले लोगों का कार्य समयबद्ध व नियमानुसार किया जाए। किसी भी आम लोगों को किसी प्रकार की अनावश्यक परेशानी का सामना नहीं करना पड़े, अन्यथा संबन्धित अधिकारी व कर्मचारी की जवाबदेही तय करते हुए कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

चादरपोशी से लौट रही बोलेरो पलटी, एक महिला की मौत, 7 घायल

7 Sep 2024 01:54 PM

मऊ मऊ में दर्दनाक सड़क हादसा : चादरपोशी से लौट रही बोलेरो पलटी, एक महिला की मौत, 7 घायल

इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक महिला की मौत हो गई और सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत महिला अपने परिवार के साथ मकदूम साहब के यहां चादरपोशी करने के बाद घर लौट रही थी... और पढ़ें