Ballia News : जिला अस्पताल से बिना बताए मरीज को ले गए परिजन, मामला सोशल मीडिया पर वायरल

जिला अस्पताल से बिना बताए मरीज को ले गए परिजन, मामला सोशल मीडिया पर वायरल
UPT | जिला चिकित्सालय, बलिया

Aug 29, 2024 14:57

जिला अस्पताल के इमरजेंसी में फांसी लगाकर आई युवती के परिजन बिना रेफर कागज लिए बीएसटी लेकर मऊ जनपद एक प्राइवेट नर्सिंग होम में...

Aug 29, 2024 14:57

Ballia News : जिला अस्पताल के इमरजेंसी में फांसी लगाकर आई युवती के परिजन बिना रेफर कागज लिए बीएसटी लेकर मऊ जनपद एक प्राइवेट नर्सिंग होम में लेकर चले गए, जहां युवती का इलाज चल रहा है। उधर इमरजेंसी के चिकित्सक ने मेमो पर बीएसटी लेकर मरीज को ले जाने का मामला दर्ज कर दिया।

बिना रेफर कागज लिए परिजन ले गए मरीज
जानकारी के अनुसार, मनियर थाना क्षेत्र के निवासी एक 21 युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई उसे तत्काल लेकर पीएचसी मनियर गए। जहां से हालत नाजुक देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक वाराणसी के लिए रेफर के कागज बना ही रहे थे कि परिजन बिना डॉक्टर को बताए ही बीएसटी और युवती को लेकर प्राइवेट एम्बुलेंस से चले गए। 

सोशल मीडिया पर वायरल
बताया जा रहा है कि युवती का इलाज मऊ जनपद के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है। अब ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि आखिर परिजन बिना डॉक्टर को बताए और बीएसटी लेकर क्यों चले गए। अगर बाहर ही जाना था तो रेफर कागज लेकर जाते। खैर मामला जो भी हो, मगर यह मामला तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read

बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

16 Sep 2024 07:56 PM

बलिया Ballia News : बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सुखपुरा थाना क्षेत्र के अपायल गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। और पढ़ें