Ballia News : घाघरा नदी में दो दोस्त डूबे, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

घाघरा नदी में दो दोस्त डूबे, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी
UPT | किशोर को खोजते लोग।

May 17, 2024 00:02

सहतवार थाने के महराजपुर निवासी कौशल राम (17 वर्ष) पुत्र काशीराम, झुन्नू राम (16 वर्ष) पुत्र वशिष्ठ राम व श्याम बाबू पुत्र श्याम बिहारी राम बुधवार की शाम घाघरा नदी में स्नान करने गए हुए थे।

May 17, 2024 00:02

Ballia News : जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के घाघरा नदी में बुधवार को स्नान करते समय दो किशोर डूब गए थे। इसमें से एक किशोर की लाश बृहस्पतिवार को बरामद की गई। जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

घाघरा नदी में स्नान करने गए थे तीन दोस्त
सहतवार थाने के महराजपुर निवासी कौशल राम (17 वर्ष) पुत्र काशीराम, झुन्नू राम (16 वर्ष) पुत्र वशिष्ठ राम व श्याम बाबू पुत्र श्याम बिहारी राम बुधवार की शाम घाघरा नदी में स्नान करने गए हुए थे। स्नान करते समय कौशल राम व झुन्नू राम गहरे पानी में चले जाने के कारण नदी में डूब गए। इसकी जानकारी होने पर सहतवार पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से दोनों डूबे हुए किशोरों की तलाश की, लेकिन किसी का पता नहीं चल सका।

एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी
बृहस्पतिवार को पुनः पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छानबीन शुरू किया। इसमें कौशल राम के शव को पुलिस ने बरामद किया। जबकि झुन्नू राम की तलाश जारी है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

Also Read

विवाद के चलते बेटे ने पिता और पड़ोसियों को पिकअप से रौंदा, बुजुर्ग की मौत, सात लोग घायल

27 Jul 2024 01:58 PM

आजमगढ़ Azamgarh News : विवाद के चलते बेटे ने पिता और पड़ोसियों को पिकअप से रौंदा, बुजुर्ग की मौत, सात लोग घायल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में एक परिवार के अंदरूनी विवाद ने भयानक मोड़ ले लिया। और पढ़ें