Ballia News : मदरसे में पढ़ने वाले दो छात्रों की मौत, फूड प्वाइजनिंग की आशंका

मदरसे में पढ़ने वाले दो छात्रों की मौत, फूड प्वाइजनिंग की आशंका
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 10, 2024 23:29

बलिया के खेजुरी थाना अंतर्गत भुड़ाडीह गांव स्थित मदरसा मोइनिया रसीदिया में पढ़ने वाले दो छात्रों की मौत के बाद सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है...

Jul 10, 2024 23:29

Ballia News : बलिया के खेजुरी थाना अंतर्गत भुड़ाडीह गांव स्थित मदरसा मोइनिया रसीदिया में पढ़ने वाले दो छात्रों की मौत के बाद सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। छात्रों की मौत फूड प्वाइजनिंग से हुई है या कुछ और यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। 

बिहार के रहने वाले थे दोनो छात्र
बता दें कि खेजूरी थाना क्षेत्र के भुड़ाडीह स्थित मदरसा मोइनिया रसीदिया में बिहार प्रान्त के 10 साल के आमान पुत्र आलम निवासी रसूलपुर थाना बरसाई जिला कटिहार तथा 11 वर्षीय मोहम्मद राकिब पुत्र मो. तारिक निवासी दगौच थाना बरसाई जिला कटिहार पढ़ते थे। दोनों छात्र रोज की भांति बीती रात खाना खाने के बाद सो गए। 

बुधवार सुबह हुआ पेट में दर्द
बुधवार की सुबह उठे तो उनके पेट में दर्द होने लगा जिन्हें मदरसा के शिक्षक मो. शमशाद ने चट्टी पर प्राथमिक उपचार कराकर जिला अस्पताल लाया। जिसमें मो. आमान की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी। जबकि मोहमद राकीब जिला चिकित्सालय अचेतावस्था में लाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। इसके बाद हड़कंप मच गया। 

सीएमएस ने जताई फूड प्वाइजनिंग की आशंका 
इस बाबत जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ एसके यादव ने बताया कि आमान मृत अवस्था में आया था। जबकि राकिब की जिला अस्पताल में आते ही मौत हो गई। बताया की दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीएमएस ने फूड प्वाइजनिंग की आशंका जताई है। हकीकत का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

Also Read

ट्रेन की चपेट में आने से भाई की मौत, बहन की हालत गंभीर

17 Jul 2024 06:57 PM

बलिया Ballia News : ट्रेन की चपेट में आने से भाई की मौत, बहन की हालत गंभीर

रेलवे स्टेशन एवं ओवरब्रिज के बीच ट्रैक पार करते समय बुधवार को भाई-बहन ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसमें भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि... और पढ़ें