Azamgarh News : फलवाले से पैसे मांगने पर दबंगों ने की मारपीट, पुलिस के सामने जारी रहा हमला, 3 आरोपी हिरासत में

फलवाले से पैसे मांगने पर दबंगों ने की मारपीट, पुलिस के सामने जारी रहा हमला, 3 आरोपी हिरासत में
UPT | दबंगों ने की मारपीट

Sep 16, 2024 18:12

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के इटौरा जेल मोड़ पर दबंगों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sep 16, 2024 18:12

Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के इटौरा जेल मोड़ पर दबंगों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन आरोपियों को पुलिस के सामने फल विक्रेता से मारपीट करते हुए साफ देखा जा सकता है। खास बात यह है कि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद भी मारपीट जारी रही। इस घटना के संबंध में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। यह पूरी घटना तब शुरू हुई जब फल विक्रेता ने आरोपियों से फल का पैसा मांगा, जिस पर दबंगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला
यह घटना इटौरा जेल मोड़ के पास स्थित एक फल की दुकान पर हुई, जहां पीड़ित फल विक्रेता से तीन-चार लोग फल खरीदने आए थे। जब फल विक्रेता ने फल दे दिया और अपना पैसा मांगा, तो आरोपियों ने गुस्से में आकर गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके बाद आरोपियों ने फल विक्रेता की बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी। इस मारपीट का एक वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि पुलिस के आने के बावजूद आरोपी फल विक्रेता को पीटते रहे।



पुलिस के सामने भी नहीं रुकी मारपीट
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी इतने दबंग थे कि उन्होंने पुलिस के सामने ही मारपीट जारी रखी। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया और फल विक्रेता की पिटाई करते रहे। यह घटना पुलिस के सामने होने के बावजूद दबंगों की गुंडई को दर्शाती है।

तीन आरोपी हिरासत में, जांच जारी
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए आरोपियों में शुभम सिंह, जयसिंह यादव और अमरनाथ सिंह शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सामाजिक मीडिया पर वीडियो वायरल
यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है, जिसे किसी ने मौके पर रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में लिया गया। 

Also Read

छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 17 से 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

19 Sep 2024 07:47 PM

बलिया जेएनसीयू में दीक्षांत सप्ताह का भव्य आयोजन : छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, 17 से 23 सितंबर तक चलेगा समारोह

जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया में कुलपति प्रोफेसर संजीत गुप्ता के निर्देशन में षष्ठम् दीक्षांत समारोह के उपलक्ष्य में दीक्षांत सप्ताह का आयोजन 17 से 23 सितंबर 2024 तक किया जा रहा है। जिसने विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रमों में छात्र छात्राएं बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रह... और पढ़ें