संदिग्ध हालत में अधेड़ की मौत : ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप

ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप
UPT | ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

Jun 29, 2024 14:49

परिवार का दावा है कि शंभू की मृत्यु सीढ़ी से गिरने के कारण हुई, वहीं पड़ोसियों का आरोप है कि उनकी पत्नी और बेटे ने उनकी हत्या की है। स्थानीय निवासियों के अनुसार, घटना के समय शंभू के घर से शोर और चीख-पुकार की आवाजें...

Jun 29, 2024 14:49

Short Highlights
  • जगदीशपुर गांव में 55 वर्षीय व्यक्ति शंभू राम की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई
  • ग्रामीणों ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है
Azamgarh News : बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली जगदीशपुर गांव में 55 वर्षीय शंभू राम की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। बताया गया है कि शंभू दिल्ली में वाहन चालक के रूप में कार्यरत थे, एक महीने पहले ही वो घर लौटे थे। जहां शुक्रवार की रात उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

गांव वालों ने पत्नी और बेटे पर लगाया आरोप
इस घटना के संबंध में सभी ने अलग-अलग बयान दिए हैं। जहां परिवार का दावा है कि शंभू की मृत्यु सीढ़ी से गिरने के कारण हुई, वहीं पड़ोसियों का आरोप है कि उनकी पत्नी और बेटे ने उनकी हत्या की है। स्थानीय निवासियों के अनुसार, घटना के समय शंभू के घर से शोर और चीख-पुकार की आवाजें सुनाई दी थीं। घर का शटर अंदर से बंद था, जिससे कोई भी मदद के लिए अंदर नहीं जा सका। अंदर से किसी के मारने की आवाज़ सुनाई दे रही थी।

परिजनों ने कहा, सीढ़ी से गिरकर हुई मौत
परिजनों की मानें तो शंभू मदिरापान करके घर लौटे थे और सीढ़ी से गिर गए। उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पड़ोसियों ने कहा कि , उनके बेटे और पत्नी ने हत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव
इस घटना के बाद, शनिवार सुबह ग्रामीणों ने बरदह थाने का घेराव किया और शंभू के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया। थाने के एसआई कमलाकांत वर्मा ने आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वर्तमान में, मृतक की पत्नी, बेटे और बहू को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

Also Read

रसड़ा नगर में धूमधाम से निकली भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा, 1823 में इन लोगों ने की थी इसकी शुरुआत

7 Jul 2024 09:17 PM

बलिया Ballia News : रसड़ा नगर में धूमधाम से निकली भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा, 1823 में इन लोगों ने की थी इसकी शुरुआत

1823 से दुखी भगत और सालिक भगत के द्वारा रथयात्रा की शुरूआत की गई थी। जिसे नगरवासी आज भी उस परमपंरा को जारी रखते हुए हर वर्ष असाढ़ मास के द्वितीया को भगवान जगन्नाथ की... और पढ़ें