ऑथर Jyoti Nain

मऊ RTO कार्यालय पर एडीएम ने मारा छापा : दलालों को भगाने का एआरटीओ का कारनामा सीसीटीवी में कैद, चार गिरफ्तार

दलालों को भगाने का एआरटीओ का कारनामा सीसीटीवी में कैद, चार गिरफ्तार
UPT | मऊ RTO कार्यालय पर एडीएम ने मारा छापा

Aug 02, 2024 19:40

मऊ जिले के आरटीओ कार्यालय पर एडीएम सत्यप्रिय सिंह ने छापेमारी की, जिसमें मऊ पुलिस बल और अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री भी शामिल थे।

Aug 02, 2024 19:40

Mau News : मऊ जिले के आरटीओ कार्यालय पर एडीएम सत्यप्रिय सिंह ने छापेमारी की, जिसमें मऊ पुलिस बल और अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री भी शामिल थे। इस छापेमारी के दौरान कार्यालय में हड़कंप मच गया और कई लोग बाउंड्री वॉल कूदकर भागने लगे। पुलिस ने इन भागते हुए लोगों का पीछा किया और चार व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

दलालों को भगाने का सीसीटीवी फुटेज वायरल 
बताया जा रहा है कि एडीएम की टीम जैसे ही मुख्य गेट से कार्यालय में दाखिल हुई, एआरटीओ सुहेल अहमद ने स्थिति को भांपते हुए दलालों को पिछले गेट से भगाना शुरू कर दिया। इस दौरान एडीएम के ड्राइवर ने गलती से हूटर बजा दिया, जिससे एआरटीओ और दलालों में अफरा-तफरी मच गई। एआरटीओ ने तुरंत पिछले गेट से बाहर निकलकर लोगों को जल्दी से बाहर निकलने का इशारा किया, लेकिन उनका यह प्रयास सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। वायरल हुए फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एआरटीओ ने दलालों को भगाने की कोशिश की।



जीरो टॉलरेंस नीति के तहत छापेमारी 
इस पूरे घटनाक्रम के बारे में एडीएम सत्यप्रिय सिंह ने बताया कि यह छापेमारी भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के तहत की गई है। मंडलायुक्त के निर्देश पर विभिन्न विभागों में छापेमारी की जा रही है। एडीएम ने कहा कि एआरटीओ द्वारा दलालों को भगाने के मामले की सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच की जाएगी और इसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

लाइसेंस बनवाने के नाम पर लिए रुपये
एआरटीओ कार्यालय के बाहर अजीत सिंह नामक व्यक्ति ने भी आरोप लगाया कि उसने लाइसेंस बनवाने के लिए 14 हजार रुपये दिए थे, लेकिन उसे इसकी कोई रसीद नहीं मिली। यह आरोप भी जांच के दायरे में है और संबंधित अधिकारियों से इसकी जानकारी ली जाएगी। छापेमारी के बाद चार हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है और इसके बाद इस मामले में और कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

16 Sep 2024 07:56 PM

बलिया Ballia News : बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सुखपुरा थाना क्षेत्र के अपायल गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। और पढ़ें