ऑथर ILA BHATNAGAR

घोसी में अखिलेश की जनसभा : सपा प्रमुख बोले- भाजपा पर होने वाला है त्रिकोणीय वार, 4 जून को मंगल होगा

सपा प्रमुख बोले- भाजपा पर होने वाला है त्रिकोणीय वार, 4 जून को मंगल होगा
UPT | घोसी में अखिलेश की जनसभा

May 30, 2024 17:16

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग झूठ बोल रहे हैं जनता को धोखा दे रहे हैं वो लोग पीडीए और इंडिया गठबंधन से घबराए हुए हैं। इस बार देश की 140 करोड़ जनता इनको 140 सीटों के लिए तरसा देगी, क्योंकि इन्होंने किसानों, नौजवानों और माताओं-बहनों को धोखा दिया।

May 30, 2024 17:16

Akhilesh Yadav Rally in Ghosi : अखिलेश यादव गुरुवार को मऊ के घोसी पहुंचे। यहां उन्होंने घोसी लोकसभा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजीव राय के समर्थन में आयोजित जनसभा में जनता से वोट अपील की। सपा प्रमुख ने कहा कि "रिजल्ट आ रहा है 4 जून को, उस दिन मंगल का दिन है, उस दिन मंगल होगा।  

जनता इनको 140 सीटों के लिए तरसा देगी
समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा, 'पिछले छह चरणों के चुनाव के नतीजे देखकर ये लोग घबरा गए हैं। इस बार देश की 140 करोड़ जनता इनको 140 सीटों के लिए तरसा देगी, क्योंकि इन्होंने किसानों को धोखा दिया, नौजवानों को धोखा दिया, माताओं बहनों को धोखा दिया। इन तीनों का त्रिकोणीय वार इन पर होने जा रहा है।" अखिलेश यादव ने कहा "ये लोग पिछले 6 चरणों का चुनाव देख कर के लड़खड़ा गए हैं, ना केवल खुद लड़खड़ाए हैं अब ऐसे लड़खड़ाए हैं कि उन्हें छड़ी भी बचा पाएगी।" 
  अखिलेश यादव ने रैली में कहा-"जो लोग 4 सौ पार का नारा दे रहे थे, अब वो सातवें चरण तक आते आते नारा भूल गए हैं और उन्हें डर लग रहा है हार ना जाएं।" उन्होंने कहा-रिजल्ट आ रहा है 4 जून को, उस दिन मंगल का दिन है, उस दिन मंगल होगा। जो लोग झूठ बोल रहे हैं जनता को धोखा दे रहे हैं वो लोग PDA और INDIA गठबंधन से घबराए हुए हैं।"

नौजवान नौकरी के लिए दर दर भटक रहा
अखिलेश बोले- "हमारा नौजवान नौकरी के लिए दर दर भटक रहा है, सरकारी नौकरी नहीं मिल रही, आरक्षण के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। जो लोग आरक्षण से खिलवाड़ कर रहे हैं उनको जनता इस बार छोड़ेगी नहीं, उनको सबक सिखाने का काम करेंगे। हम अपने किसान भाइयों को कह के जा रहे हैं कि INDIA गठबंधन ने तय किया है कि ये बड़े लोगों का कर्ज माफ कर सकते हैं तो जब सरकार बनेगी हम अपने किसान भाइयों और गरीबों का कर्ज माफ करेंगे।"

इलेक्टोरल बॉन्ड से बीजेपी का बैंड बज गया
अखिलेश यादव ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड से बीजेपी वालों का बैंड बज गया है। इन्होंने बड़े-बड़े लोगों को नहीं छोड़ा, इन्होंने वैक्सीन वालों से भी वसूली कर ली। सुनने में आया जिन्होंने वैक्सीन लगवा ली है उन्हें बीमारी होने जा रही है।  2022 के चुनाव में राशन में क्या क्या दे रहे थे और आज क्या दे रहे है, कटौती हो गई कि नहीं? समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन ने तय किया है जहां राशन बढ़ेगा, मात्रा बढ़ाएंगे, पौष्टिक आटा देंगे और डाटा देने का काम करेंगे।"

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें