ऑथर ILA BHATNAGAR

मऊ में योगी की जनसभा : विपक्ष पर सीएम ने साधा निशाना, बोले-इंडी गठबंधन लाना चाहता है तालिबानी कानून

विपक्ष पर सीएम ने साधा निशाना, बोले-इंडी गठबंधन लाना चाहता है तालिबानी कानून
UPT | मऊ में सीएम योगी की जनसभा

May 27, 2024 13:46

मऊ जिले की घोसी लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर के पक्ष में सीएम योगी ने सोमवार को जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने कहा कि देश की जनता को मोदी जी की नीतियों पर विश्वास है, उनके नेतृत्व पर विश्वास है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश के अंदर सुरक्षा का जो बेहतर वातावरण है मोदी जी के कारण है। 

May 27, 2024 13:46

CM Yogi public meeting in Mau : मऊ जिले की घोसी लोक सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में पहुंचे सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इनकी सोच नाकारात्मक है। समाजवादी के नाकारात्मक सोच को कामयाब नहीं होने देंगे। ये तालिबानी कानून लाना चाहते हैं। ये भारत के संविधान का अपमान है। इसे लागू नहीं होने देंगे। सीएम ने कहा, "माफिया मिट्टी में मिल गया है अब, माफिया कुछ नहीं बचा है अब यहां।"

अबकी बार 400 पार में तेजी से आगे बढ़ रहे
सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव के छह चरण पूरे हो चुके हैं अंतिम और सातवें चरण में घोषी संसदीय सीट पर आप सभी मतदाताओं से अपील करने के लिए मुझे भी आना पड़ा है। पूरे देश के अंदर प्रधानमंत्री मोदी जी के समर्थन में जनता  जनार्दन का जो आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है छह चरणों ने साबित कर दिया है कि अबकी बार 400 पार के टारगेट को भारतीय जनता पार्टी और सहयोगी दल प्राप्त करने की और तेजी के साथ आगे बढ़े हैं और उसी में घोसी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं का आशीर्वाद लेने के लिए आज यहां मंच यहां पर आपके बीच उपस्थित हूं। 
  10 वर्ष में देश की तकदीर बदली
सीएम ने आगे कहा कि 10 वर्ष में देश की तकदीर को बदलने का काम मोदी जी ने किया है आज देश के अंदर सुरक्षा का जो बेहतर वातावरण है मोदी जी के कारण देश का सम्मान बढ़ा है। मोदी जी के कारण विकास के जो बड़े बड़े कार्य हो रहे हैं। हाईवे के रूप में, रेलवे के रूप में , बड़े-बड़े संस्थान बन रहे हैं। कई मेडिकल कॉलेज, कई आईआईटी, कई आईम, कई ट्रिपल आईटी, कई एनआईटी व मोदी जी के कारण और गरीबों के कल्याण के लिए भी जो कार्य हुए हैं चाहे वह 80 करोड़ गरीबों को फ्री राशन की सुविधा का उपलब्ध कराने का हो चाहे वह 60 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपये की आयुष्मान भारत की सुविधा देने का कार्य हो, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान का कार्य हो या फिर 12 करोड़ घरों में शौचालय के निर्माण का। ये सब कार्य मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है।

70 साल के हर बुजुर्ग को आयुष्मान योजना का लाभ मिलेगा 
मोदी जी ने कहा है 4 जून को जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी तो 70 वर्ष से ऊपर के हर एक बुजुर्ग को प्रतिवर्ष पांच लाख रुपये का आयुष्मान भारत की उपचार की सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। लोगों को मकान मिल गए हैं बचे हुए गरीबों को भी मकान देने का काम करेंगे।  एक तरफ भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के नेतृत्व में गांव के लिए, गरीब के लिए दलित के लिए, पिछड़ों के लिए, किसानों के लिए, युवाओं के लिए, महिलाओंके लिए नए कार्यक्रम हैं उनको लेकर के आए हैं।

इंडी गठबंधन भगवान राम और भारत का भी विरोधी
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का इंडी गठबंधन है जिसकी सोच ही नकारात्मक है। जो भगवान राम का भी विरोध करते हैं और भारत का भी विरोध करते हैं, दलितों का विरोध करते हैं, पिछड़ों के के हक में डकैती डालते हैं। इनकी घोषणा पत्र को अगर आप देखेंगे इनका घोषणा पत्र लगता है जैसे कोई मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र हो और इसीलिए आज मैं आपके बीच आया हूं। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का घोषणा पत्र कहता हैहै कि अगर कांग्रेस नेतृत्व की सरकार बनी तो वह आरक्षण का लाभ मुसलमानों को भी देने का काम करेंगे।

सपा ने की आरक्षण में सेंध लगाने की कोशिश
मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या पिछड़ी जाति के और अनुसूचित जाति के आरक्षण में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को सेंध लगाने की छूट देंगे क्या आप ? मैं जानना चाहता हूं क्या आप सेंध  लगाने की छूट देंगे ? बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने भी कहा था आरक्षण का आधार धर्म नहीं हो सकता,आरक्षण अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति और पिछड़ जाति के लोगों को मिलना चाहिए लेकिन यह कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग आपके हक में डाके डालना चाहते हैं और इसीलिए हम लोग आए हैं। आपको सावधान होने की आवश्यकता है। 
आपकी प्रॉपर्टी पर डकैती डालेगा इंडी गठबंधन
सीएम योगी ने कहा, इनका घोषणा पत्र कहता है अगर सत्ता में आएंगे तो जनता जनार्दन पर वरासत टैक्स लगाएंगे। वरासत टैक्स का मतलब जानते हैं आप? वरासत टैक्स का मतलब आपके बाप दादों ने पूर्वजों ने कोई संपत्ति बनाई है आपको मिली है तो कांग्रेस की सरकार आने पर समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर इनके द्वारा और संपत्ति को आधा ले लिया जाएगा और आधा लेकर के उसे रोहिंग्या को, पाकिस्तानियों को, बांग्लादेशियों को बांटने का काम होगा। सीएम ने जनता से पूछा कि क्या आप इसको स्वीकार करेंगे? अपनी प्रॉपर्टी पर डकैती डालने की छूट दिलाएंगे क्या ?  

महिलाओं को बुर्के में दुबक कर रहना पड़ेगा
सीएम योगी ने कहा कि ये कहते हैं पर्सनल कानून लागू करेंगे। इसका मतलब है तालीबानी शासन। बेटी स्कूल नहीं जा पाएगी, महिलाएं बाजार नहीं जा पाएंगी। तीन तलाक को फिर से चालू करवाएंगे। बुर्के के अंदर महिलाओं के दुबक कर रहना पड़ेगा। भारत में तालिबानी कानून लागू नहीं होने दिया जाएगा। ये भारत के संविधान का अपमान है। भारत बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान से चलेगा। यहां पर तालिबानी कानून नहीं आने दिया जाएगा।

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें