ऑथर Jyoti Yadav

सिक्‍योरिटी की मांग : सपा सांसद राजीव राय बोले - मुझे जान से मारने की दी जा रही धमकी

सपा सांसद राजीव राय बोले - मुझे जान से मारने की दी जा रही धमकी
UPT | सांसद राजीव राय

Sep 28, 2024 15:25

सांसद ने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उन्हें फोन के जरिए लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने 23 सितंबर को इस बारे में FIR दर्ज कराई थी...

Sep 28, 2024 15:25

Mau News : उत्तर प्रदेश के घोसी सीट के सांसद राजीव राय ने शनिवार को एक बार फिर दावा किया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस मामले की पूरी जानकारी दी है और एफआईआर भी दर्ज कराई है। सांसद ने यह भी बताया कि समाजवादी पार्टी की सरकार जाने के बाद उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई थी।

FIR दर्ज कराई
सांसद ने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उन्हें फोन के जरिए लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने 23 सितंबर को इस बारे में FIR दर्ज कराई थी। राजीव राय ने कहा, "मेरा इतिहास अपराधियों से लड़ने का है, और मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। मेरे खिलाफ केवल एक फर्जी मुकदमा है।"



विधायक ने सुरक्षा बहाल करने की मांग की
इस बीच, समाजवादी पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा ने सांसद की सुरक्षा बहाल करने की मांग की है। पुलिस इस धमकी की जांच कर रही है और सर्विलांस के माध्यम से मामले की गंभीरता से पड़ताल कर रही है। सांसद ने शहर कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि 20 सितंबर को उन्हें अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी भरा फोन आया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Also Read

रंगमंच के माध्यम से जीवंत हुई

28 Sep 2024 08:56 PM

बलिया नाट्य प्रस्तुति: रंगमंच के माध्यम से जीवंत हुई "क्रांति 1942@बलिया", ऐतिहासिक क्रांतिकारी घटनाओं पर डाला प्रकाश

सनबीम स्कूल में महान क्रांतिकारियों को सम्मानित करने के उद्देश्य से एक नाटक "क्रांति 1942@बलिया" का मंचन किया गया। संकल्प साहित्यिक, सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था के कलाकारों ने इस नाटक में हिस्सा लिया। और पढ़ें