ऑथर Priya Sharma

युवक ने किया सुसाइड : पिता ने बाइक चलाने से मना किया तो बेटे ने पहले तोड़ी बाइक, फिर मौत को लगाया गले 

पिता ने बाइक चलाने से मना किया तो बेटे ने पहले तोड़ी बाइक, फिर मौत को लगाया गले 
फ़ाइल फोटो | मुशर्रफ राजा

Jul 12, 2024 01:52

मऊ जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र के शेखदमुपुरा बगचा मोहल्ले में एक युवक ने पिता की बातों से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

Jul 12, 2024 01:52

Short Highlights
  • युवक ने बाइक को तोड़फोड़ कर तहस-नहस की
  • घटना से परिवार में कोहराम
Mau News : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने बेटे को बाइक चलाने से मना करते हुए चाभी नहीं दी तो नाराज बेटे ने इसके बाद पहले बाइक तोड़ी और फिर कमरे में जाकर फंदे से लटक गया, जिससे उनकी जान चली गई।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मुशर्रफ राजा (18 वर्ष) पुत्र राजा अहमद निवासी शेखदमूपुरा बगचा थाना कोतवाली बुधवार की देर रात बाइक चलाने को  लेकर अपने पिता से झगड़ा कर लिया। पिता द्वारा गाड़ी की चाभी न देने पर युवक ने मोटरसाइकिल को तोड़फोड़ कर तहस-नस कर दिया। इसी बीच आस पड़ोस के लोग भी जुट गए। पिता ने मोहल्ले के अपने दोस्तों को बुलाकर मुशर्रफ को समझाने के लिए बुझाने का काफी प्रयास किया। उसके बाद मामला शांत हो गया। सभी लोग अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे मुशर्रफ जब अपने कमरे से नहीं निकला तो पिता ने दरवाजा खटखटाकर बेटे को बुलाया। लेकिन कोई आवाज नहीं आई तो खिड़की से झांक कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
बहुत ढूंढने के बाद परिजनों ने देखा कि मुशर्रफ टिन के सेड के कमरे में रस्सी में फांसी का फंदा लगाकर झूल रहा था। तभी आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर उसे रस्सी से नीचे उतारा गया। इस बीच पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपने माता- पिता का इकलौता पुत्र था। युवक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। 

Also Read

पुलिस कस्टडी से फरार महिला शराब तस्कर के मामले में छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुकदमा दर्ज

22 Oct 2024 09:17 PM

बलिया Ballia News : पुलिस कस्टडी से फरार महिला शराब तस्कर के मामले में छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुकदमा दर्ज

ख़बर यूपी के बलिया जनपद के सुखपुरा से है, जहां पुलिस कस्टडी से फरार महिला तस्करी के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पुलिस... और पढ़ें