ऑथर Aakriti Singh

Ghosi News : बेटे के बाद अब पिता का वीडियो आया सामने, गेहूं काटते दिखे ओम प्रकाश राजभर

बेटे के बाद अब पिता का वीडियो आया सामने, गेहूं काटते दिखे ओम प्रकाश राजभर
UPT | गेहूं काटते दिखे ओम प्रकाश राजभर

Apr 07, 2024 13:54

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री साहुल देव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह खेत में गेहूं की कटाई करते हुए दिख रहे हैं...

Apr 07, 2024 13:54

Ghosi News : लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण का मतदान करीब आ चुका है। यूपी की 10 लोकसभा सीट पर 19 फरवरी को मतदान होगा। इसमें सिर्फ 13 दिन बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपने-अपने चुनाव प्रचार में जुट गईं हैं। वहीं इसी योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री साहुल देव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह खेत में गेहूं की कटाई करते हुए दिख रहे हैं। दअरसल, राजभर घोसी लोकसभा इलाके में अपने बेटे का प्रचार कर रहे हैं और जब वह गाड़ी से उतरे तो लोग उन्हें खेत में गेहूं की कटाई करते नजर आए। जिसके बाद वह भी खेत में उतर गए और गेहूं काटने लग गए। वहीं 2 दिन पहले यानि 4 अप्रैल को कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर का भी एक वीडियो सामने आया था। जिसमें यूपी की घोसी सीट से एनडीए के प्रत्याशी अरविंद राजभर बीजेपी के नाराज कार्यकर्ताओं से पैरों पर गिरकर मांफी मांग रहे हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था।
  राजभर खेत में गेहूं काटते दिखे
ओमप्रकाश राजभर घोसी क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे। जब वह मोहम्मदपुर में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कुछ लोग खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने अपने काफी लोग को रुकवा दिया और एक खेत में पहुंच गए। जिसके बाद राजभर हसिया लेकर गेहूं को काटने लग गए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओमप्रकाश राजभर यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं यह काम करके छोड़ भी दिए हैं।

क्या कहा ओम प्रकाश राजभर ने? 
ओमप्रकाश राजभर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर लिखा कि घोसी लोकसभा क्षेत्र में एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार अरविंद राजभर के समर्थन में प्रचार प्रसार करने के लिए खेत खलिहान में किसानों के बीच पहुंचकर उनका हाल जाना और लोकसभा चुनाव में छड़ी चुनाव चिन्ह पर वोट करने की अपील की।

अरविंद राजभर से क्यों मंगवाई माफी
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के पैरों में गिराकर माफी मंगवाई है। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी नेताओं को विधानसभा चुनाव के दौरान गाली दी थी। इसी वजह से बीजेपी के कार्यकता नाराज थे और इन्हें मनाने के लिए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे थे। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अरविंद राजभर को मंच से उठवाया और फिर उनसे घुटनों के बल बैठकर माफी मंगवाई। इसके बाद फिर जय श्री राम के नारे लगे।

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें