ऑथर Asmita Patel

Mau News : घोसी सपा सांसद राजीव राय को मिली धमकी, मामला दर्ज कर जांच मे जुटी पुलिस

घोसी सपा सांसद राजीव राय को मिली धमकी, मामला दर्ज कर जांच मे जुटी पुलिस
UPT | सपा सांसद राजीव राय

Sep 26, 2024 17:04

मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट से सांसद राजीव राय को धमकी भरे फोन कॉल का सामना करना पड़ा है। यह घटना 20 सितंबर को सुबह 10:11 बजे हुई। जब सांसद के मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर...

Sep 26, 2024 17:04

Mau News : मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट से सांसद राजीव राय को धमकी भरे फोन कॉल का सामना करना पड़ा है। यह घटना 20 सितंबर को सुबह 10:11 बजे हुई। जब सांसद के मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। सांसद ने जैसे ही फोन उठाया तो आरोपी ने धमकी दी डाली। जिसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक इलामारन जी को मामले की सूचना दी।


कई दिनों से आ रहे थे कॉल
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सांसद द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर सरायलंखसी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। सांसद राजीव राय ने मीडिया को बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों में इसी नंबर से कई बार फोन आए थे। प्रत्येक बार उन्हें धमकाया गया। जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। सांसद ने कहा, "यह एक चिंताजनक स्थिति है, और मैंने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई की उम्मीद जताई है।"

पुलिस अधीक्षक ने कहा...
इस मामले ने क्षेत्र में सुरक्षा के मुद्दे को एक बार फिर उजागर किया है। सांसद की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा उपायों पर विचार करना शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा, "हम आरोपी का पता लगाने और उसे न्याय के कटघरे में लाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे।"

Also Read

सड़क दुर्घटना में मथुरा कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. चंदन गुप्ता की दुखद मौत

26 Sep 2024 10:45 PM

बलिया Ballia News : सड़क दुर्घटना में मथुरा कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. चंदन गुप्ता की दुखद मौत

मथुरा पीजी कॉलेज के समाज शास्त्र विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डाo चंदन गुप्ता की सड़क दुर्घटना में आज मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही परिजन चीत्कार उठे। उधर कालेज में भी शोक की लहर दौड़ गई। और पढ़ें