घोसी की रैली में प्रधानमंत्री ने भरी हुंकार : बोले- 'मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता '

बोले- 'मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता '
UPT | घोसी की रैली में प्रधानमंत्री ने भरी हुंकार

May 26, 2024 14:26

सातवें चरण की सीटों पर प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार के घोसी पहुंचे। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव पर पूरी दुनिया की नजर है।

May 26, 2024 14:26

Short Highlights
  • घोसी की रैली में प्रधानमंत्री ने भरी हुंकार
  • समाजवादी पार्टी को जमकर साधा निशाना
  • धर्म आधारित आरक्षण पर विपक्ष को घेरा
     
Mau News : लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की सीटों पर प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार के घोसी पहुंचे। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव पर पूरी दुनिया की नजर है। भारत जितनी दमदार सरकार और प्रधानमंत्री बनाएगा, उसकी गूंज दुनिया के हर देश में सुनाई देगी। पीएम मोदी ने कहा कि ये वो इलाका है जहां मंगल पांडे का साहस है और महाराज सुहेलदेव का पराक्रम है।

समाजवादी पार्टी को जमकर घेरा
पीएम मोदी ने कहा कि सपा सरकार ने पूर्वांचल को माफिया का क्षेत्र बना दिया था। अभाव, गरीबी और लाचारी का क्षेत्र बना दिया था। लेकिन 10 साल से पूर्वांचल प्रधानमंत्री चुन रहा है। 7 साल से पूर्वांचल उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुन रहा है। इसलिए पूर्वांचल सबसे खास है। 1 जून को मतदान से पहले हमारा पूर्वांचल मन बना चुका है। समाजवादी पार्टी ने हमेशा साजिश के तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा। इंडी गठबंधन के लोग, जिन्होंने आपके घर में आग लगाई, जिन्होंने आपकी जमीनों पर कब्जे किए, जो माफिया के लिए आंसू बहाते हैं, ऐसे लोगों को पूर्वांचल में पैर नहीं रखने देना है।

धर्म आधारित आरक्षण पर विपक्ष को घेरा
पीएम ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि  सपा-कांग्रेस का इंडी गठबंधन सभी जातियों को आपस में लड़ा रहा है। ये चाहते हैं कि सब आपस में झगड़ा कर कमजोर हो जाएं। जब समाज के लोग एकजुट नहीं रहेंगे, तो आपका असली मु्द्दों से ध्यान भटक जाएगा। तब ये इंडी वाले अपनी असली साजिश को अमल में लाएंगे। इनकी पहली साजिश है कि ये संविधान बदलकर उसने लिख देंगे कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया जाए। दूसरा इंडी वाले एससी, एसटी, ओबीसी को मिलने वाला आरक्षण खत्म कर देंगे। फिर तीसरा काम करेंगे, पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को देने का। ये बहुसंख्यक समाज को दोयम दर्जे का नागरिक बनाना चाहते हैं।

'राम मंदिर का फैसला पलटना चाहती कांग्रेस'
नरेंद्र मोदी ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना। पूरी दुनिया से लोग वहां रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं। लेकिन सपा-कांग्रेस के शाही परिवार के लोग क्यों नहीं गए? इन्होंने रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठोकर क्यों मार दी? चुनाव के समय ये मंदिरों में जाने का दिखावा करते हैं, लेकिन 500 साल बाद हमारी आस्था का इतना बड़ा पल आया, तो ये राम मंदिर को गालियां देने लगे। ये लोग लगातार दबाव बना रहे हैं कि जैसे शाहबानो का केस पलटा था, वैसे ही राम मंदिर पर सर्वोच्च अदालत का फैसला भी पलटा जाए। जब मोदी इनकी पोल खोलता है, तो ये मोदी की कब्र खोदने के नारे लगाते हैं। लेकिन जब तक मोदी के पास माताओं-बहनों का सुरक्षा कवच है, आप सबका आशीर्वाद है, मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें