ऑथर Jyoti Nain

मऊ में सनसनीखेज मामला : सिपाही ने डांटा तो आग बबूला हुआ छोटा भाई, गुस्से में कर दी हत्या

सिपाही ने डांटा तो आग बबूला हुआ छोटा भाई, गुस्से में कर दी हत्या
UPT | पुलिस

Jun 07, 2024 06:52

गुरुवार रात जिले में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। मृतक जौनपुर के मछलीशहर में सिपाही के पद पर तैनात था।

Jun 07, 2024 06:52

Mau News : मऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, गुरुवार रात जिले में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। मृतक जौनपुर के मछलीशहर में सिपाही के पद पर तैनात था। घटना को देकर अरोपी फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम को के लिए भेजा।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मामला घोसी कोतवाली के खुरहनी गांव का है जहां रहने वाले एक सिपाही संदीप सिंह पटेल (26) पुत्र स्व. लाल बहादुर जौनपुर के मछलीशहर में तैनात था। गुरुवार की सुबह वह अपने घर अपनी मां और छोटे भाई दिलीप से मिलने आया था। देर शाम को किसी बात को लेकर स्नातक में पढ़ रहे छोटे भाई दिलीप सिंह से उसका विवाद हो गया। सिपाही ने दिलीप को सुधरने की हिदायत दी। इसके बाद संदीप खाना खाकर सोने चला गया। गुस्साए दिलीप ने संदीप के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर दिया। इससे सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजन अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने क्या बताया
वहीं इस घटना के संबंध में एसपी इलामारन ने बताया कि मामला संज्ञान में हैं। मृतक का छोटे भाई से पढ़ाई को लेकर कुछ विवाद हुआ था। इससे नाराज उसके छोटे भाई ने हथौड़े से हमला कर दिया। पुलिस जांच कर रही है।

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें