advertisements
advertisements

आजमगढ़ में हैवान‍ियत : पड़ोसी ने सात साल की मासूम से टॉफी का लालच देकर किया दुष्‍कर्म, ऐसे खुला मामला

पड़ोसी ने सात साल की मासूम से टॉफी का लालच देकर किया दुष्‍कर्म, ऐसे खुला मामला
UPT | Azamgarh News

Apr 03, 2024 00:59

आजमगढ़ जिले से एक मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रौनापार थाना क्षेत्र में एक सात साल की मासूम बच्‍ची को उसके ही पड़ोसी ने टॉफी का लालच देकर अपनी हवस का श‍िकार बनाया।

Apr 03, 2024 00:59

Azamgarh News : आजमगढ़ जिले से एक मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रौनापार थाना क्षेत्र में एक सात साल की मासूम बच्‍ची को उसके ही पड़ोसी ने टॉफी का लालच देकर अपनी हवस का श‍िकार बनाया। यही नहीं जब बच्‍ची की तबियत ब‍िगड़ी तो आरोपी ने बच्‍ची को दवा भी दी। इसके बाद बच्‍ची की तबियत बिगड़नी शुरू हुई तो मामला खुलकर सामने आया। फ‍िलहाल इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।  

टॉफी का लालच देकर किया दुष्‍कर्म
बताया गया क‍ि रौनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। जहां पीड़ित बच्‍ची की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव के ही एक 50 साल के व्यक्ति ने उसकी बेटी को 30 मार्च की शाम टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया। जहां आरोपी ने उसकी मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि जब बच्ची की तबियत बिगड़ गई तो उसे दवा खिला दी। इसके बाद जब वह घर पहुंची तो उसने आपबीती बताई। 

आरोपी को खोज रही पुलिस
इस मामले में बताया गया क‍ि पहले तो गांव के लोग समझौता कराने में जुटे रहे, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पीड़िता की मां ने इस मामले में रविवार की शाम रौनापार थाने पर पहुंचकर आरोपी व्‍यक्‍त‍ि के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में शुरू कर दी है। वहीं थानाध्यक्ष रौनापार विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि घटना शनिवार की है। रविवार की शाम इसकी सूचना मिली। पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

Also Read

इंटर की परीक्षा शिवम गुप्ता रहे अव्वल, 96.40 प्रतिशत अंक पाकर मेहदी हसन ने हासिल किया दूसरा स्थान

20 Apr 2024 08:23 PM

बलिया Ballia News : इंटर की परीक्षा शिवम गुप्ता रहे अव्वल, 96.40 प्रतिशत अंक पाकर मेहदी हसन ने हासिल किया दूसरा स्थान

बोर्ड परीक्षा का परिणाम आने के बाद से ही टॉपरों की मोबाइल की घंटी घनघनाने लगी और बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। 96 प्रतिशत अंक पाकर बिट्टू कुमार प्रसाद चौथे... और पढ़ें