Bareilly News : दीवाली से पहले यात्रियों को सौगात, मुंबई के लिए चलेगी ट्रेन, जानें स्टॉपेज का समय...

दीवाली से पहले यात्रियों को सौगात, मुंबई के लिए चलेगी ट्रेन, जानें स्टॉपेज का समय...
UPT | दीवाली से पहले ट्रेन यात्रियों को सौगात।

Oct 15, 2024 09:31

पूर्वोत्तर रेलवे (एनईआर) ने दीपावली से पहले यात्रियों को बड़ी सौगात दी है। एनईआर के इज्जतनगर रेल मंडल ने लालकुआं वाया रामपुर, मुरादाबाद-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस चलाने का फैसला लिया है। ट्रेन नंबर 22544/22543...

Oct 15, 2024 09:31

Bareilly News : पूर्वोत्तर रेलवे (एनईआर) ने दीपावली से पहले यात्रियों को बड़ी सौगात दी है। एनईआर के इज्जतनगर रेल मंडल ने लालकुआं वाया रामपुर, मुरादाबाद-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस चलाने का फैसला लिया है। ट्रेन नंबर 22544/22543 लालकुआं-बांद्रा एक्सप्रेस का संचालन 21 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा। यह ट्रेन लालकुआं से रुद्रपुर सिटी, रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा रेलवे स्टेशन पर भी ठहरेगी। लालकुआं से हर सोमवार को रवाना होगी, जबकि 22 अक्टूबर से हर मंगलवार बांद्रा टर्मिनस से लौटेगी।

जानें ट्रेन के ठहराव का समय
एनईआर के सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन नंबर 22544 लालकुआं-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस 21 अक्टूबर से हर सोमवार को इज्जतनगर रेल मंडल के लालकुआं स्टेशन से सुबह 7:45 बजे चलेगी। यह ट्रेन रुद्रपुर सिटी से 8:30 बजे, रामपुर से 9:22 बजे, मुरादाबाद से 10:02 बजे और अमरोहा से 10:33 बजे चलकर गाजियाबाद, हजरत निजामुद्दीन, मथुरा, भरतपुर, सवाई माधोपुर, कोटा, रतलाम, वडोदरा, सूरत और बोरीवली से होते हुए अगले दिन सुबह 8:30 बजे मुंबई के बांद्रा टर्मिनल पर पहुंचेगी।

एसी के साथ लगेंगे स्लीपर कोच
मुंबई के बांद्रा टर्मिनल से 22543 बांद्रा टर्मिनल-लालकुआं एक्सप्रेस 22 अक्टूबर से हर मंगलवार को बांद्रा टर्मिनल से सुबह 11:00 बजे रवाना होगी। इसके बाद बोरीवली, वापी, सूरत, बड़ोदरा, रतलाम, कोटा, मथुरा, हजरत निजामुद्दीन, गाजियाबाद आदि स्टेशनों से होते हुए अगले दिन दोपहर 1:15 बजे लालकुआं पहुंचेगी।

यात्रियों के साथ कारोबारियों को राहत
बरेली, बदायूं, पीलीभीत, रामपुर और मुरादाबाद समेत वेस्ट यूपी के जिलों से तमाम लोगों को मुंबई जाना होता है। इस ट्रेन के चलने से यात्रियों और कारोबारियों को बड़ी राहत मिलेगी। इस सीधी ट्रेन सेवा से उनका आवागमन अब आसान हो जाएगा। इसमें एसी कोच के साथ स्लीपर कोच भी लगेंगे। इस ट्रेन में 18 कोच होंगे। इससे यात्रियों की सुविधा भी बढ़ेगी।

Also Read

त्योहार पर प्लॉट खरीदने के लिए सुनहरा मौका, जल्द होगा पंजीकरण

15 Oct 2024 11:42 AM

बरेली बीडीए की आवासीय योजना : त्योहार पर प्लॉट खरीदने के लिए सुनहरा मौका, जल्द होगा पंजीकरण

धनतेरस और दिवाली पर संपत्ति खरीदने की भारतीय परंपरा को ध्यान में रखते हुए इस साल बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने संपत्ति खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए एक नई योजना... और पढ़ें