​​​​​​​बदायूं में अधिवक्ता पर जानलेवा हमला : मुवक्किल को भी पीटा, दो हमलावर पकड़े गए, जानें पूरा मामला

मुवक्किल को भी पीटा, दो हमलावर पकड़े गए, जानें पूरा मामला
UPT | ​​​​​​​बदायूं में अधिवक्ता पर जानलेवा हमला।

Oct 16, 2024 20:04

वकील पर हमले के बाद अचानक अधिवक्ता भवन में अफरातफरी का माहौल हो गया। आसपास मौजूद अधिवक्ता मौके पर पहुंचे और बामुश्किल मनोज कुमार को हमलावरों से बचाया। इसी बीच कुछ हमलावर वकीलों को असलहा दिखाते हुए वहां से भाग गए, जबकि दो को घेरकर पकड़ लिया।

Oct 16, 2024 20:04

Badaun News : बदायूं में कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अपने चेंबर में बैठे अधिवक्ता पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने मुवक्किल से भी जमकर मारपीट की। अधिवक्ता के मुताबिक हमलावर हथियारबंद थे और असलाहा दिखाते हुए वहां से भाग निकले। हालांकि साथी अधिवक्ताओं ने दो हमलावरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। वहीं मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित कलेक्ट्रेट परिसर के अधिवक्ता भवन में वकीलों के चेंबर बने हुए हैं। अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह अपने चेंबर संख्या-79 में शाम के वक्त कोर्ट से आकर बैठे थे। तहरीर के मुताबिक मनोज अपने मुवक्किल हुसैनी निवासी गांव कुतरई थाना अलापुर से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान हुसैनी के विरोधी वहां आ धमके। उनके साथ करीब आधा दर्जन लोग थे। सभी ने एकसाथ यह कहते हुए अधिवक्ता पर हमला कर दिया कि आज तुझे वकालत करने लायक नहीं छोड़ेंगे। इसी बीच एक हमलावर ने तमंचा निकालकर फायर किया लेकिन गनीमत रही कि कारतूस मिस हो गया। इस पर हमलावर ने उनकी कनपटी पर तमंचे की नाल मारी। पास मौजूद उनकी जूनियर पर भी हमला किया गया।

वकील पर हमले के बाद अचानक अधिवक्ता भवन में अफरातफरी का माहौल हो गया। आसपास मौजूद अधिवक्ता मौके पर पहुंचे और बामुश्किल मनोज कुमार को हमलावरों से बचाया। इसी बीच कुछ हमलावर वकीलों को असलहा दिखाते हुए वहां से भाग गए, जबकि दो को घेरकर पकड़ लिया। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है। एसएचओ सिविल लाइंस संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

दीपावली से पहले 40 करोड़ के भुगतान की हिदायत, FIR की चेतवानी....

16 Oct 2024 08:51 PM

बरेली बरेली डीएम गन्ना किसानों का बकाया भुगतान न होने से खफा : दीपावली से पहले 40 करोड़ के भुगतान की हिदायत, FIR की चेतवानी....

यूपी के बरेली में गन्ना किसानों का शुगर मिलों पर करोड़ों रुपये बकाया है, लेकिन मिलें किसानों की मांगों पर भी भुगतान नहीं कर रही हैं। इस कारण किसानों ने बुधवार को आयोजित किसान दिवस में दीपावली से पहले बकाया भुगतान... और पढ़ें