Badaun News : बीड़ी पी रहा था बुजुर्ग, तभी चिंगारी से बिस्तर पर लग गई आग और...

बीड़ी पी रहा था बुजुर्ग, तभी चिंगारी से बिस्तर पर लग गई आग और...
UPT | हादसे के बाद मौजूद परिजन

Mar 19, 2024 20:50

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से दिल को झकझोर देने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक लकवाग्रस्त व्यक्ति को बीड़ी पीना इतना भारी पड़ गया कि उसकी जान चली गई।

Mar 19, 2024 20:50

Badaun News : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से दिल को झकझोर देने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक लकवाग्रस्त व्यक्ति को बीड़ी पीना इतना भारी पड़ गया कि उसकी जान चली गई। बताया गया कि रात में बिस्तर पर सोते समय उसने बीड़ी जलाने की कोशिश की थी। इस दौरान बीड़ी की चिंगारी से बिस्तर में आग लग गई और वह बुरी तरह झुलस गया। जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

यह है पूरा मामला
बदायूं जिले की कोतवाली बिल्सी नगर में हुए इस हादसे को लेकर बताया गया कि मोहल्ला नंबर पांच में नौबत राम (70) परिवार के साथ रहता था। वह लकवाग्रस्त था और इस बीमारी के चलते चलने फिरने में असमर्थ था। बताया गया कि उसे बोलने में भी कुछ परेशानी होती थी। सोमवार की रात वो बिस्तर पर लेटे हुए बीडी जलाकर पीने लगा। इस दौरान बीडी की आग की चिंगारी नौबत के बिस्तर पर गिर गई। जिसके बाद धीरे-धीरे बिस्तर ने आग पकड़ ली और नौबतराम इस आग की लपटों में घिर गया। वह बीमारी के कारण ना तो भाग पाया और ना ही जोर से चिल्ला पाया। इसके चलते वह बुरी तरह झुलस गया। बताया गया कि इस हादसे के दौरान उनके आसपास भी कोई भी मौजूद नही था।

नहीं बच पाई जान
बताया गया कि परिवार के सदस्यों को जब हादसे का पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उन्होंने नौबतराम को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से झुलसे नौबत राम को जिला अस्पताल में ले जाया गया जहां मंगलवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली और शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिनजों को सौंप दिया। 

 

Also Read

बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत

6 Oct 2024 02:00 AM

पीलीभीत पीलीभीत में बंदरों का आतंक : बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत

जिले के करेली थाना क्षेत्र के गांव बमरोली का रहने वाले 35 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र रामरतन मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता... और पढ़ें