पीलीभीत में बंदरों का आतंक : बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत

बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 06, 2024 02:19

जिले के करेली थाना क्षेत्र के गांव बमरोली का रहने वाले 35 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र रामरतन मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता...

Oct 06, 2024 02:19

Pilibhit News : जिले के करेली थाना क्षेत्र के गांव बमरोली का रहने वाले 35 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र रामरतन मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि सुबह के समय वह पेसाब करने गया था। छत पर बैठे उत्पाती बंदरों में लड़ाई के बाद टिन शेड रोकने के लिये रखा पत्थर नीचे खड़े मनोज के सिर गिरा। जिसमें वह अचेत होकर गिर पड़ा। परिजनों ने रात में डॉक्टर को दिखाया, तो मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। शव का पोस्टमार्टम कराने के लिये परिजन करेली थाने पहुंचे। थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 



छतों पर जाल चैनल लगाकर रहने को मजबूर हैं लोग
बिलसंडा इलाके में बंदरों का आतंक चारों तरफ है। नगर से लेकर फैक्ट्री समूहगांव, बमरोली, तिल्छी, बिलासपुर, मानपुर, दियोरिया और करेली गांव के लोग बंदरों के आतंक से तंग हो चुके हैं। लोगों का कहना है कि अगर खाने की चीज बंदर ले जाये तो कोई बात नहीं, लेकिन कपड़े, जूते, चप्पल, से लेकर छतों पर लगीं डिश, एसी तक उत्पात से खराब कर देते हैं। इतना ही नहीं सोलर पैनल पर कूदकर खराब कर देते हैं। छतों पर जाल चैनल लगाकर गांव के लोग रहने को मजबूर हैं।

बंदरों को पकड़वाने की मांग
बन्दर खेतों में पहुंच जाते हैं तो फसल भी खराब करते हैं। अगर कुछ नहीं मिले तो बच्चों पर हमला बोलकर जख्मी कर देते हैं। करीब तीन सप्ताह पहले तिल्छी गांव में भी बंदरो के हमले में एक युवती की मौत हो गई थी। गांव के लोग परेशान होकर बन्दरों को पकड़वाने की मांग कर रहें हैं। 

Also Read