बरेली में सांप्रदायिक तनाव : भीड़ ने युवती को ले जाने वाले युवक का घर जलाया, पुलिस पर भी हमला

भीड़ ने युवती को ले जाने वाले युवक का घर जलाया, पुलिस पर भी हमला
UPT | बरेली में सांप्रदायिक तनाव

Aug 03, 2024 15:02

शुक्रवार रात को चंदूपुरा शिवनगर में हुई इस घटना में भीड़ ने न केवल युवक के घर में तोड़फोड़ की और आग लगा दी, बल्कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला किया। जिसके बाद पुलिसकर्मी...

Aug 03, 2024 15:02

Short Highlights
  • बरेली में भीड़ ने आरोपी युवक के घर पर हमला बोला
  • पुलिस ने आग बुझाई और मामले की जांच शुरू की
  • पुलिस ने गांव में अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है

 

Bareilly News : बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र में एक युवती के कथित अपहरण के छह दिन बाद, स्थानीय लोगों की भीड़ ने आरोपी युवक के घर पर हमला कर दिया। शुक्रवार रात को चंदूपुरा शिवनगर में हुई इस घटना में भीड़ ने न केवल युवक के घर में तोड़फोड़ की और आग लगा दी, बल्कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला किया। जिसके बाद पुलिसकर्मी किसी तरह वहां से भागने में सफल हुए।

कार्रवाई से किया था इनकार
वहीं जब बाद में पुलिस बल पहुंचा, तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। जिसके बाद पुलिस ने आग बुझाई और मामले की जांच शुरू की। लेकिन आरोपी के परिवार का कोई भी सदस्य पुलिस के सामने नहीं आया। हालांकि, एक दिन पहले ही युवती के परिजनों ने लिखित रूप से कहा था कि वे कोई कार्रवाई नहीं चाहते, जिसके कारण पुलिस को इतने बड़े विवाद की आशंका नहीं थी।

गुस्साई भीड़ ने युवक के घर लगाई आग
इस घटना के संदर्भ में, युवक के परिवार ने पहले ही बृहस्पतिवार को युवती को उसके परिवार को सौंप दिया था और युवक को पुलिस की हिरासत में भी दे दिया था। इसके बावजूद ग्रामीणों का आक्रोश शांत नहीं हुआ। शुक्रवार रात को स्थिति और भी बिगड़ गई जब भीड़ ने युवक के घर पर हमला कर दिया। भीड़ ने युवक के घर की चहारदीवारी तोड़ दी और मकान में घुसकर रसोई और परचून की दुकान में तोड़फोड़ की। इसके बाद, उन्होंने घर के अंदर से सारा सामान बाहर निकालकर पूरे मकान को आग लगा दी।

माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी कार्रवाई
स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए, पुलिस ने गांव में अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है। एसपी साउथ मानुष पारीक ने कहा कि हालात नियंत्रण में हैं और घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

रोडवेज बस की टक्कर से शिक्षामित्र की मौत, अनुदेशक गंभीर रूप से घायल

23 Oct 2024 11:03 PM

बरेली बरेली में सड़क हादसा : रोडवेज बस की टक्कर से शिक्षामित्र की मौत, अनुदेशक गंभीर रूप से घायल

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें स्कूटी सवार शिक्षामित्र की मौत हो गई और एक अनुदेशक गंभीर रूप से घायल हो गईं। और पढ़ें