बरेली में पीलीभीत के जैकेट कारोबारी से लूट : आईफोन, सोने की चेन और 25 हजार की लूट का आरोप, एफआईआर दर्ज

आईफोन, सोने की चेन और 25 हजार की लूट का आरोप, एफआईआर दर्ज
UPT | बरेली।

Oct 01, 2024 00:57

पीलीभीत के एक व्यापारी ने लूट का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि आईफोन, सोने की चेन और 25 हजार रुपये लूट लिए गए...

Oct 01, 2024 00:57

Bareilly News : यूपी के बरेली में पीलीभीत के एक व्यापारी ने लूट का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि आईफोन, सोने की चेन और 25 हजार रुपये लूट लिए गए हैं। जब व्यापारी ने विरोध किया तो उसे पीटा गया। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। इस घटना की शिकायत व्यापारी ने बरेली के बारादरी थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।



पीलीभीत जिले के न्यूरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सद्दाम हुसैन ने मीडिया को बताया कि वह जैकेट के व्यापार से जुड़ा है। वह 24 सितंबर को व्यापार के सिलसिले में अपनी पत्नी के साथ बरेली के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में रुका था। 26 सितंबर को शाम 4:30 बजे के आसपास बरेली के किला थाना क्षेत्र के जसौली निवासी बब्बू अली उर्फ बब्बू गद्दी, बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा निवासी गुलाम मोहम्मद, जगतपुर निवासी अमन, पशुपति विहार निवासी बासु ने फोन कर होटल के बाहर बुलाया था। 


शराब पिलाने के बाद की लूटपाट
सद्दाम ने बताया कि जब बाहर आए, तो आरोपियों ने उन्हें अपनी कार में बिठा लिया। वह बरेली जंक्शन तक ले गए। रास्ते में आरोपियों ने शराब पी और सद्दाम को भी पीने के लिए मजबूर किया। इसके बाद बरेली जंक्शन से खाने का ऑर्डर दिया। कार में बैठकर खाना खाया। इसके बाद आकाश टावर, पवन विहार की ओर बढ़े। यहां सड़क किनारे गाड़ी रोककर आरोपियों ने सद्दाम को पीटना शुरू कर दिया। बब्बू गद्दी और उसके साथियों ने उसका आईफोन 13 प्रो, 25 हजार रुपये नकद और सोने की चेन लूट ली। इसके साथ ही बेल्ट से पीट-पीटकर उसे घायल कर दिया। इस हमले में सद्दाम के कान का पर्दा फट गया। उसे गंभीर चोटें आईं। यहाँ तक कि उसके गुप्तांग से खून भी निकलने लगा है।

सद्दाम का आरोप, वसूली करते हैं आरोपी
कारोबारी सद्दाम ने बताया कि आरोपी इलाके के दबंग हैं। वह छोटे व्यापारियों से हफ्ता वसूली करते हैं। पहले व्यापारियों से दोस्ती करते हैं। इसके बाद उन्हें पता चलता है कि उनके पास पैसा या कीमती सामान है, तो उन्हें लूटने की साजिश रचते हैं। घटना के दिन भी आरोपियों ने सद्दाम से एक लाख रुपये की मांग की और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
सद्दाम के साथ मारपीट की यह घटना सिविल लाइंस के गांधी उद्यान के पास हुई है, जो वहां स्थित एक बेकरी के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। व्यापारी ने पुलिस को यह जानकारी दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। जिससे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। पुलिस जांच में जुटी है।

Also Read

भीम आर्मी ने किया सिरौली थाने का घेराव, नारेबाजी कर दिया धरना, 5 पर एफआईआर दर्ज

30 Sep 2024 09:34 PM

बरेली Bareilly News : भीम आर्मी ने किया सिरौली थाने का घेराव, नारेबाजी कर दिया धरना, 5 पर एफआईआर दर्ज

बरेली देहात के सिरौली थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले पेड़ की टूटी टहनी से बंधे मिले शव के मामले में सोमवार को भीम आर्मी ने कड़ा विरोध जताया... और पढ़ें