बंदूक लेकर ननिहाल पहुंचा युवक : मामा और नानी को मार दी गोली, पुलिस कर रही तलाश

मामा और नानी को मार दी गोली, पुलिस कर रही तलाश
फ़ाइल फोटो | मृतक की फाइल फोटो

Sep 21, 2024 18:02

बरेली देहात के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक कलयुगी भांजे ने अपने मामा और नानी को गोली मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Sep 21, 2024 18:02

Short Highlights
  • बंदूक लेकर ननिहाल पहुंचा युवक
  • मामा और नानी को मार दी गोली
  • शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
Bareilly News : बरेली देहात के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक कलयुगी भांजे ने अपने मामा और नानी को गोली मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया, लेकिन मामा की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, इलाके में हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया है।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू की है। आरोपी भांजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, और पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है, लेकिन वह अब तक नहीं मिला है। फॉरेंसिक टीम ने सैंपल लिए हैं और डॉग स्क्वायड भी आरोपी की खोज में जुटा है।

बातचीत के दौरान मामा को मारी गोली
सिल्लापुर गांव के निवासी रनवीर (50 वर्ष) के भाई शेर सिंह ने बताया कि उनका भांजा अनुराग उर्फ छोटू बाइक से उनके घर आया था। घर पहुंचने के बाद अनुराग ने परिवार के सदस्यों से बातचीत की। इसी दौरान उसने अचानक अपने मामा रनवीर और नानी राममूर्ति को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी अनुराग घटना के बाद बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। परिजन घायलो को तुरंत सीएचसी ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने रनवीर को मृत घोषित कर दिया।

मामा की मौत, नानी घायल
आरोपी भांजे अनुराग की गोली से मामा की मौत हो गई है, जबकि नानी की हालत गंभीर है। उन्हें डॉक्टर ने नैनीताल रोड स्थित राममूर्ति मेडिकल कॉलेज में रेफर किया है। इस घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और उसे गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी हैं। फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए सैंपल लिए हैं, और डॉग स्क्वायड भी घटना से संबंधित साक्ष्य इकट्ठा करने में मदद कर रहा है।

Also Read

विजय रुपाणी बोले- लक्ष्मी कमल पर बैठती हैं, पंजे और साइकिल पर नहीं

21 Sep 2024 05:47 PM

बदायूं बदायूं में गुजरात के पूर्व सीएम का स्वागत : विजय रुपाणी बोले- लक्ष्मी कमल पर बैठती हैं, पंजे और साइकिल पर नहीं

शनिवार को गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का भव्य स्वागत किया गया। भाजपाइयों ने खेड़ा नवादा में उन्हें फूल-माला, ढोल-नगाड़े के साथ सम्मानित किया... और पढ़ें