छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत : परिजनों ने पड़ोसी युवक पर जहर देकर हत्या का लगाया आरोप, जानें पूरा मामला...

परिजनों ने पड़ोसी युवक पर जहर देकर हत्या का लगाया आरोप, जानें पूरा मामला...
UPT | मृतक छात्रा के परिजन

Sep 28, 2024 20:42

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के करमपुर चौधरी गांव में शनिवार को एक 14 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध हालत में जहर खाने से मौत हो गई। मगर, छात्रा के परिजनों ने पड़ोसी युवक हसन पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हसन ने पहले से ही छात्रा को परेशान कर रखा था। उसने जबरदस्ती जहर खिलाया है।इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई।

Sep 28, 2024 20:42

Bareilly News : बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के करमपुर चौधरी गांव में एक 14 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से मौत हो गई। छात्रा के परिजनों ने पड़ोसी युवक हसन पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हसन ने पहले से ही छात्रा को परेशान किया था और उसे जबरदस्ती जहर खिलाया। इसके बाद उसकी स्थिति बिगड़ गई और उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर 
मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि हसन लंबे समय से छात्रा को परेशान कर रहा था और अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। उन्होंने यह भी दावा किया कि हसन घर में घुसकर छात्रा को जहर देकर हत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर हसन और चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। हसन को हिरासत में लिया गया है और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि छात्रा ने जहर खुद खाया था या उसे जबरदस्ती दिया गया।



हादसे के बाद गांव में शोक की लहर
छात्रा के मामा और अन्य परिजनों का कहना है कि हसन ने बार-बार उसे परेशान किया और उसका शोषण किया। पुलिस ने हसन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि वह पढ़ाई में काफी तेज थी और अफसर बनने का सपना देखती थी। हसन के गलत इरादों ने उनकी बेटी की जिंदगी छीन ली, जिससे परिवार में भारी दुख और शोक का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और उन्होंने हसन को इस दुखद घटना का जिम्मेदार ठहराया है।

Also Read