बरेली में पासपोर्ट ऑफिस कल बंद : टेक्निकल प्रॉब्लम आने से लोग परेशान, जमा नहीं होंगे आवेदन

टेक्निकल प्रॉब्लम आने से लोग परेशान, जमा नहीं होंगे आवेदन
UPT | पासपोर्ट ऑफिस

Aug 30, 2024 01:55

बरेली में पासपोर्ट सेवा पोर्टल में अचानक आई तकनीकी समस्या (टेक्निकल प्रॉब्लम) के चलते लोगों को काफी परेशान होना पड़ा...

Aug 30, 2024 01:55

Bareilly News : यूपी के बरेली में पासपोर्ट सेवा पोर्टल में अचानक आई तकनीकी समस्या (टेक्निकल प्रॉब्लम) के चलते लोगों को काफी परेशान होना पड़ा। शुक्रवार यानी 30 अगस्त को टेक्निकल समस्या के कारण पासपोर्ट केंद्र,बरेली में कार्य नहीं हो पाएगा। इसके साथ ही सभी पोस्ट ऑफिस में कार्य प्रभावित रहेगा। क्षेत्रीय अधिकारी ने लोगों से 30 अगस्त को पासपोर्ट कार्यालय न आने की अपील की है।



इस दौरान पासपोर्ट आवेदन जमा नहीं होंगे। क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने मीडिया को गुरुवार रात बताया कि 30 अगस्त को पासपोर्ट सेवा पोर्टल बंद होने से आवेदन जमा नहीं हो पाएंगे। इसके साथ ही पासपोर्ट संबंधी पूछताछ भी नहीं हो पाएगी।

टेक्निकल समस्या दूर होने पर दी जाएगी जानकारी
क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि 30 अगस्त को लोग कार्यालय पहुंचकर परेशान न हों। क्योंकि, टेक्निकल प्रॉब्लम के चलते पोर्टल संबंधित कार्य नहीं हो सकेंगे।

13 जिलों के लोग होंगे प्रभावित
आवेदक के मोबाइल पर एसएमएस से सूचना भेज दी जाएगी। बरेली मुख्य पासपोर्ट कार्यालय से 13 जिले संबद्ध हैं। इनमें बरेली, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, संभल, पीलीभीत, रामपुर, शाहजहांपुर, बदायूं, कासगंज, एटा, मैनपुरी, फिरोजाबाद के लोग प्रभावित होंगे। इनके केंद्रों पर भी पासपोर्ट संबंधी कार्य प्रभावित होने की उम्मीद है।

Also Read

SSP ने आरोपियों पर घोषित किया 10 हजार का इनाम, दो को दबोचा, जानें पूरा मामला...

18 Oct 2024 06:31 PM

बरेली निहाल सिंह हत्याकांड : SSP ने आरोपियों पर घोषित किया 10 हजार का इनाम, दो को दबोचा, जानें पूरा मामला...

बरेली देहात के बहेड़ी थाना क्षेत्र में निहाल सिंह हत्याकांड के आरोपियों पर एसएसपी अनुराग आर्य ने शुक्रवार को 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इस हत्याकांड के चारों आरोपी फरार थे। मगर, देर शाम दो आरोपियों के गिरफ्तार होने की बात सामने आई है। पुलिस बाकी दोनों आरोपियों की ... और पढ़ें