पेड़ से लटका मिला युवक का शव : परिजनों को हत्या का शक, दवा लेने के लिए निकला था घर से

परिजनों को हत्या का शक, दवा लेने के लिए निकला था घर से
UPT | अखिलेश पाल।

Oct 05, 2024 20:51

बरेली देहात के आंवला कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक युवक की शिनाख्त अखिलेश पाल (19 वर्ष) के रूप में हुई। वह घर से दवा लेने के लिए घर से निकला था। मगर, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Oct 05, 2024 20:51

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के आंवला कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवक अखिलेश पाल का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक अखिलेश पाल घर से दवा लेने के लिए निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। जहां एक ओर स्थानीय लोग इसे आत्महत्या का मामला मान रहे हैं, वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि मौत की सही वजह का पता लगाया जा सके। 

परिजनों ने रातभर की तलाश, फिर दर्ज कराई गुमशुदगी
बरेली देहात के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव निवासी अखिलेश पाल शनिवार को बरेली दवा लेने गया था, लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। अखिलेश के भाई सुमित पाल ने उसी रात थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी बीच, रात करीब 11 बजे अखिलेश के मोबाइल से परिजनों को 10 सेकेंड की एक ऑडियो क्लिप मिली, जिसमें उसने खुद को आंवला में होने की बात कही थी। परिजनों ने कई बार उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसके फोन का जवाब नहीं मिला। 

आंवला में शव मिलने से उठे सवाल
रविवार सुबह, आंवला में एक पेड़ से लटका अखिलेश का शव मिला, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद लोग इसे आत्महत्या का मामला बता रहे थे। हालांकि, मृतक के भाई सुमित पाल ने इसे हत्या का मामला मानते हुए कहा कि आंवला में उनकी कोई रिश्तेदारी नहीं है और अखिलेश वहां कैसे पहुंचा, इस पर सवाल उठाया। अखिलेश तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था और अविवाहित था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आंवला के प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। 

Also Read