मांस बनाने से रोकने पर दादा की हत्या : नशे में दबाया पोते ने गला, हत्याकांड का खुलासा, आरोपी को जेल भेजा

नशे में दबाया पोते ने गला, हत्याकांड का खुलासा, आरोपी को जेल   भेजा
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी।

Oct 03, 2024 22:30

बरेली में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पोते ने अपने दादा की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना का मुख्य कारण था कि दादा ने पोते ने मढ़ी पर मांस बनाने का विरोध किया था। इस बात से नाराज पोते ने नशे की हालत में अपने दादा की जान ले ली।

Oct 03, 2024 22:30

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पोते ने अपने दादा की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना का मुख्य कारण था कि दादा ने पोते द्वारा मढ़ी पर मांस बनाने का विरोध किया था। इस बात से नाराज पोते ने नशे की हालत में अपने दादा की जान ले ली। पुलिस ने गुरुवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नशे में करता था मांस पकाने का काम
आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह नशे का आदी है और अक्सर मढ़ी पर मांस पकाता था। इस बात का उसके दादा द्वारिका प्रसाद ने कई बार विरोध किया था, जिससे वह काफी नाराज हो गया था। घटना वाले दिन भी जब दादा ने मांस बनाने से मना किया, तो नशे में धुत पोते प्रशांत ने अपने दादा का गला घोंट दिया। इसके बाद उसने दादा के शव को खाई में फेंक दिया ताकि किसी को उस पर शक न हो।

हत्या का खुलासा और आरोपी की गिरफ्तारी
गुरुवार को सीओ प्रथम पंकज कुमार श्रीवास्तव ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मृतक द्वारिका प्रसाद, जो कि सेना से रिटायर्ड माली थे, की हत्या 28 सितंबर को हुई थी। उनके बेटे हरपाल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस को मृतक के पोते प्रशांत पर शक हुआ। गहन पूछताछ के बाद प्रशांत ने अपने दादा की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि हत्या के बाद उसने दादा के शव को मढ़ी के पास एक गड्ढे में फेंक दिया था ताकि घटना को छिपाया जा सके।

सनसनीखेज हत्याकांड से हड़कंप
सेना से रिटायर्ड माली द्वारिका प्रसाद का शव मिलने के बाद बरेली के सैन्य क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। घटना के दिन, प्रशांत ने खुद ही अपने पिता हरपाल को फोन करके बताया कि दादा मढ़ी पर नहीं हैं। कुछ देर बाद जब खोजबीन शुरू हुई, तो द्वारिका प्रसाद का शव मढ़ी के पास गड्ढे में मिला। इसके बाद हरपाल ने पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद प्रशांत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस हत्याकांड ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और आरोपी के परिवार वाले भी इस घटना से सदमे में हैं। 

Also Read