Bareilly News : शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे के भाई की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे के भाई की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | मृतक का फाइल फोटो

Oct 23, 2024 19:37

उत्तर प्रदेश के बरेली में शादी की खुशियों के बीच एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसने पूरे परिवार को शोक में डूबा दिया। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव निवासी निखिल दीक्षित (20 वर्ष) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

Oct 23, 2024 19:37

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में शादी की खुशियों के बीच एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसने पूरे परिवार को शोक में डूबा दिया। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव निवासी निखिल दीक्षित (20 वर्ष) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। निखिल अपने बड़े भाई राजा की शादी के लिए शादी के कार्ड बांटने जा रहा था, लेकिन रास्ते में एक तेज रफ्तार कैंटर (मिनी ट्रक) ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे निखिल की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में निखिल का तहेरा भाई शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

शादी की तैयारियों में छाया मातम
निखिल के पिता राजीव दीक्षित ने बताया कि उनके बड़े बेटे राजा की शादी चार दिन बाद होनी थी, और पूरे परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थीं। निखिल, अपने तहेरे भाई शिवम के साथ पीलीभीत अपनी बहन आशी के घर शादी का कार्ड देने के लिए जा रहा था। इसी दौरान रिठौरा नगर पंचायत के पास उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस मौके पर पहुंची
राहगीरों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। निखिल को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों के तमाम प्रयासों के बावजूद उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। शिवम की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जारी है।



शादी की तारीख को आगे बढ़ाने की तैयारी
निखिल की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार में पहले से ही शादी की तैयारियां जोरों पर थीं, लेकिन अब इस दुखद घटना के कारण शादी को आगे बढ़ाने की तैयारी की जा रही है। 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
निखिल की असमय मौत से परिवार सदमे में है। घर की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं, और घर में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक की मां गीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है, और उन्हें सांत्वना देने के लिए बड़ी संख्या में लोग उनके घर पहुंच रहे हैं। 

Also Read

दशहरा मेले के बाद मैदानों में पसरी गंदगी, नगर निगम और आयोजक बेखबर

23 Oct 2024 08:20 PM

बरेली Bareilly News : दशहरा मेले के बाद मैदानों में पसरी गंदगी, नगर निगम और आयोजक बेखबर

बरेली शहर में विजयदशमी (दशहरा) के पर्व पर बरेली क्लब मैदान, मॉडल टाउन समेत कई मैदानों में दशहरा मेले का आयोजन होता है। और पढ़ें