गर्लफ्रेंड को आईफोन देने के चक्कर में पहुंचा जेल : बरेली में 1.50 लाख रुपये का माेबाइल खरीदने के लिए काटा एटीएम

बरेली में 1.50 लाख रुपये का माेबाइल खरीदने के लिए काटा एटीएम
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Jul 11, 2024 17:43

बरेली की बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला टांडा सुनहरी मस्जिद निवासी मुहम्मद बिलाल का कस्बे की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया जाता है कि उसकी प्रेमिका का बर्थ डे था। जिसके चलते प्रेमिका ने 1.50 लाख रूपये के आईफोन की मांग की।

Jul 11, 2024 17:43

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली की बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला टांडा सुनहरी मस्जिद निवासी मुहम्मद बिलाल का कस्बे की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया जाता है कि उसकी प्रेमिका का बर्थ डे था। प्रेमिका ने 1.50 लाख रूपये के आईफोन की मांग की। मगर, प्रेमी के पास 1.50 लाख रुपये का आईफोन खरीदने को रकम नहीं थी। वह नगर पालिका की पंजाबी कालोनी में स्थित एटीएम को काटने पहुंच गया। मगर, एटीएम काटने लिए औजार लगाते ही बैंक का अलार्म बज गया। अलार्म बजते ही आरोपी युवक फरार हो गया। बैंककर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पूछताछ में आरोपी ने गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन खरीदने को एटीएम काटकर रुपये निकालने की योजना बताई।

बैंक के अधिवक्ता ने दर्ज कराई एफआईआर
नगर पालिका बहेड़ी की पंजाबी कॉलोनी चौराहे पर एसबीआई का एटीएम लगा है। इसको हिताची कंपनी ऑपरेट (संचालित) करती है। पिछली 7 जुलाई को मुहम्मद बिलाल ने एटीएम काटकर चोरी के इरादे से एटीएम में घुसा था। उसने औजारों से एटीएम काटने की कोशिश की, तो कुछ ही दूरी पर स्थित बैंक में अलार्म बज गया। इस पर बैंक का गार्ड एटीएम की ओर भागा। गार्ड को देखकर आरोपी मौके से भाग गया। मगर, वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। चोरी की घटना की रिपोर्ट हिताची कम्पनी के लीगल एडवाइजर सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता गौरव वेसला ने दर्ज कराई है। दिल्ली के सावेत जिला न्यायलय कोटा मुबारकपुर साउथ दिल्ली निवासी गौरव वेसला की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से खुलासा
बैंक कर्मियों की शिकायत के बाद पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। इसके बाद आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी के पिता अच्छे टेलर हैं। मगर, बेटे की करतूत से पिता परेशान हैं। उनको भी बेइज्जती का खौफ सताया जा रहा है।

Also Read

कंट्रोल बॉक्स विद्युत उपकेंद्र में नहीं, झोपड़ी के पास खुले आसमान के नीचे रखें, जानें क्यों....

17 Jul 2024 07:08 PM

बरेली बिजली विभाग का खेल : कंट्रोल बॉक्स विद्युत उपकेंद्र में नहीं, झोपड़ी के पास खुले आसमान के नीचे रखें, जानें क्यों....

यूपी पॉवर कारपोरेशन के चेयरमैन डॉ.आशीष गोयल ने बरेली के लापरवाह बिजली अफसरों को सुधार की चेतवानी दी थी। मगर, उनकी चेतवानी के बाद भी बिजली विभाग के जिले में मुखिया से लेकर मातहतों में कोई सुधार दिखाई नहीं दे रहा है। और पढ़ें