वाहनों की रफ्तार ने ली पांच की जान : दो दोस्तों और स्टूडेंट ने मौके पर तोड़ा दम, परिजनों में मचा कोहराम

दो दोस्तों और स्टूडेंट ने मौके पर तोड़ा दम, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | मृतकों के दुखी परिजन।

Oct 22, 2024 23:40

यूपी के बरेली में मंगलवार को चार अलग-अलग हादसों में दो दोस्तों और 11 वीं के स्टूडेंट समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं...

Oct 22, 2024 23:40

Bareilly News : यूपी के बरेली में मंगलवार को चार अलग-अलग हादसों में दो दोस्तों और 11 वीं के स्टूडेंट समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मृतकों के परिजनों ने पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। मगर, इसमें कई वाहन हादसे को अंजाम देने के बाद गायब हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो दोस्तों  की मौत
बरेली देहात के भमोरा थाना क्षेत्र के झीझरी गांव निवासी हरिओम ने बताया कि चचेरे भाई गजेंद्र (42 वर्ष) अपने दोस्त धर्मेंद्र के साथ बाइक से फरीदपुर जा रहे थे। भमौरा थाना क्षेत्र के बल्लिया गांव निवासी धर्मेंद्र और गजेंद्र की बाइक में शहर के कैंट थाना क्षेत्र की बभीया चौकी के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के बाद वाहनों का लंबा जाम लग गया। पुलिस ने जाम खुलवाया। मगर, तब तक टक्कर मारने वाला वाहन फरार हो गया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से वाहन की तलाश शुरू कर दी है। अचानक दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। इनकी पत्नियों की पहले ही मौत हो चुकी है।
 


रॉन्ग साइड ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक
शहर के सीबीगंज थाना क्षेत्र से रामपुर को जाने वाले हाइवे पर रॉन्ग साइड (गलत दिशा) से आने वाले ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे एक स्टूडेंट की मौत हो गई। मगर, दूसरे की हालत गंभीर है।सीबीगंज पुलिस के मुताबिक इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सैदपुर हाकिंस गांव निवासी भीमसेन (16 वर्ष) और लव सीबीगंज में स्लीपर रोड पर कटियार कोचिंग में पढ़ाई करने आते थे। दोनों छात्र मंगलवार को कोचिंग नहीं आए थे। मगर, बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक से तेज गति से मथुरापुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान मदरसा जामियतुर्रजा के पास रॉन्ग साइड से आने वाली ट्रैक्टर ट्राली रोड क्रास कर रही थी। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में स्टूडेंट भीमसेन की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर सीबीगंज सुरेश चन्द्र गौतम पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। घायल लव को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। कोचिंग संचालक राजीव का कहना है कि दोनों युवक कक्षा 11 के छात्र हैं।

हादसे में राजमिस्त्री ने तोड़ा दम
शहर के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी प्रेमपाल (30वर्ष) राजमिस्त्री का काम करते थे। उनके चाचा छोटेलाल ने बताया कि प्रेमपाल अहलदपुर गांव की बाजार करने के लिए बाइक से गया था। वह बाजार करके वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान चौकी के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।। हादसे की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। 

अप-डाउन की ट्रेन के बीच फंसा युवक, मौत
शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के शांति विहार निवासी लकी गुप्ता उर्फ वीरेश (35 वर्ष) बहन गुंजन को सिटी स्टेशन से चंदौसी जाने के लिए ट्रेन पर बिठाने गए थे। वह वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अप-डाउन की ट्रेन आ गई। ट्रेनों की चपेट में आने से घायल हो गया। उसको इलाज के लिए अस्पताल ले गए। मगर, इलाज के दौरान मौत हो गई।

Also Read