बरेली में दबंगई : युवक पर ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या का लगा आरोप, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

युवक पर ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या का लगा आरोप, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
UPT | जांच में जुटी पुलिस

Oct 24, 2024 09:56

बरेली में एक दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। यहां एक ट्रैक्टर चालक पर किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या का आरोप है। इसके बाद आरोपी फरार हो गया...

Oct 24, 2024 09:56

Bareilly News : यूपी के बरेली में एक दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। यहां एक ट्रैक्टर चालक पर किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या का आरोप है। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने छह महीने पहले बच्चों के झगड़े के दौरान ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या की धमकी दी थी। जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया है। यह मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव है। इसलिए गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल को लगा दिया गया है।

रोड पर बेंच डालकर बैठा था मृतक
बरेली देहात के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के रसूला चौधरी गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से नन्हेलाल (35 वर्ष) की मौत हो गई। वह गांव के ही होरीलाल की दुकान के सामने रोड पर पड़ी बेंच पर बैठे थे। उसी दौरान गांव का ही अलीमुद्दीन ट्रैक्टर लेकर आ गया। आरोप है कि उसने नन्हेलाल के टक्कर मार दी। इससे वह रोड पर गिर गए। ट्रैक्टर का पहिया उनके सिर के ऊपर से गुजर गया। जिसके चलते नन्हें लाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए।

बच्चों के घुमाने का किया था विरोध
मृतक के छोटे भाई महेंद्र पाल ने बताया कि आरोपी अलीमुद्दीन खड़ंजे पर बहुत तेज ट्रैक्टर चलाता है। उसने करीब छह माह पहले उनके भाई नन्हेलाल ने रास्ते पर बच्चे घूमाने का विरोध किया था। उस वक्त दोनों में झगड़ा हो गया। आरोपी ने उस समय नन्हेलाल को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की धमकी दी थी। इसी रंजिश के चलते उसने नन्हेलाल को ट्रैक्टर से कुचल दिया। मृतक के परिजनों ने रंजिश के चलते ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। यह मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। सीओ हाईवे ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इसके बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Also Read

करीबी दोस्त ने सुहागरात का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पुलिस ने दर्ज केस

25 Oct 2024 01:10 AM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर में चौंकाने वाला मामला : करीबी दोस्त ने सुहागरात का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पुलिस ने दर्ज केस

दोस्ती का भरोसा तोड़कर एक युवक ने अपने ही करीबी दोस्त को गुमराह कर उसकी सुहागरात का वीडियो बनवा लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। और पढ़ें