बाइक भिड़ने के बाद दर्दनाक हादसा : सड़क पर गिरे सवारों को डंफर ने कुचला, पांच की मौत

सड़क पर गिरे सवारों को डंफर ने कुचला, पांच की मौत
UPT | घटना स्थल पर इकट्ठा हुए लोग

Apr 11, 2024 15:16

पीलीभीत में गुरुवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां आपस में भिड़ी बाइक सवारों को पीछे से आ रहे डंफर ने बुरी तरह रौंद डाला। जिसमें मौके पर पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों...

Apr 11, 2024 15:16

Pilibhit News : पीलीभीत में गुरुवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां आपस में भिड़ी बाइक सवारों को पीछे से आ रहे डंफर ने बुरी तरह रौंद डाला। जिसमें मौके पर पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद डंफर को पकड़ने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया और हाईवे जाम करने प्रयास किया गया। इस दौरान  मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत किया और मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

यह है पूरी घटना
यह पूरी घटना बरेली-हरिद्वार हाईवे पर जहानाबाद थाना क्षेत्र में निसरा के पास की बताई जा रही है। जहां दो बाइकों के आपस में टकराने के बाद नीचे गिरे बाइक सवार लोगों को पीछे से आए डंफर ने बुरी तरह कुचल डाला। जहां हादसे में दोनों बाइकों पर सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि मृतकों में एक महिला भी शामिल है। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जहां इकट्ठा हुए लोगों ने घटना को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाया और आरोपी डंफर चालक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

नमाज के लिए जा रहे थे बाइक सवार
बताया गया कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब 10:30 बजे निसरा के पास दो बाइकों की आपस में भिडंत के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवार 21 वर्षीय आकिब पुत्र हसीन निवासी ग्राम विलाई पसियापुर, साहब (25) पुत्र शाहिद निवासी ग्राम परेवा वैश्य, अरबाज (26) पुत्र अकील खान निवासी ग्राम परेवा वैश्य को डंफर ने कुचल दिया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार ग्राम अडोली निवासी ओवैस पुत्र ताहिर अली और उनकी पत्नी 30 वर्षीय सकरा बेगम की भी हादसे हादसे की भेंट चढ़ गए। सूचना के बाद मौके पर इकट्ठा हुई लोगों की भीड़ ने डंफर को पकड़ने की मांग करते हुए हंगामा किया और हाईवे जाम करने की कोशिश की। सूचना मिलने पर सीओ सदर डॉक्टर प्रतीक दहिया, प्रभारी निरीक्षक जहानाबाद मुकेश शुक्ला भारी पुलिस बल और पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे। बताया गया कि मृतक तीनों युवक ईद की नमाज पढ़ने जा रहे थे। जबकि दंपती ईद मिलने के लिए जा रहे थे। सीओ सदर ने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

Also Read

मछली पकड़ने गए किशोर की डूबने से मौत, सदमे में नाना ने भी तोड़ दिया दम 

5 Jul 2024 01:22 AM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर से बड़ी खबर : मछली पकड़ने गए किशोर की डूबने से मौत, सदमे में नाना ने भी तोड़ दिया दम 

बुधवार सुबह करीब पांच बजे शाहनूर दोस्त के साथ मोहल्ले में स्थित तालाब में मछली पकड़ने गया था। वहां मछली न मिलने पर दोनों मोहल्ला निसरजई में रेलवे लाइन के किनारे ढाका तालाब की ओर चले गए। गहराई में जाने से शाहनूर पानी में डूब गया। और पढ़ें