advertisements
advertisements

यूपी में लव, सेक्स और धोखा : प्रेमी ने पहले बनाए शारीरिक संबंध, शादी की बात आई तो पिला दिया तेजाब

प्रेमी ने पहले बनाए शारीरिक संबंध, शादी की बात आई तो पिला दिया तेजाब
UPT | प्रेमी ने बनाए शारीरिक संबंध, शादी की बात आई तो पिला दिया तेजाब

Apr 04, 2024 15:00

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक बार फिर दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को जान से मारने की नीयत से एसिड पिलाया...

Apr 04, 2024 15:00

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक बार फिर दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को जान से मारने की नीयत से एसिड पिलाया, इसके बाद अब वह इलाज के लिए इधर-उधर भटक रही है। वहीं एसिड पिलाने के आरोप में पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर लिखकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पीलीभीत से सटे देहात क्षेत्र का यह मामला है। जहां की एक युवती का आरोप है कि मुहल्ले में रहने वाले युवक ने उसके साथ प्रेम का नाटक किया फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हुई तो उसे दवा खिला दी और बाद में शादी से इन्कार कर दिया।

युवती को पिलाया एसिड
पुलिस को युवती ने बताया कि जब वह शादी की जिद पर अड़ गई तो युवक शादी करने को राजी हुआ। इसके बाद 18 फरवरी को उसने पानी की तरह एक तरल पदार्थ पीने को दिया। जिसे पीते ही उसके पेट में जलन शुरू हो गई। जिसके बाद परिजन सीएचसी लेकर पहुंचे तो वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसका मेडिकल कॉलेज में इलाज हुआ। इसके बाद भी युवक कार्रवाई न करने की बात कहते हुए शादी करने को राजी हो गया। 

युवती की आंतों में हुआ जख्म
युवती को जो तरल पदार्थ पिलाया गया था, उससे उसकी आंतों में जख्म हो गया। जिससे उसे अब लखनऊ में भी इलाज के लिए मना कर दिया। वह जिंदगी और मृत्यु से जूझ रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि युवती की तरफ से आरोपित युवक और उसके स्वजन के विरुद्ध दुष्कर्म, मारपीट के आरोप में प्राथमिकी लिखी है।

Also Read

 वरुण गांधी के समर्थक साइकिल की रफ्तार बढ़ाने में जुटे

19 Apr 2024 12:36 AM

बरेली पीलीभीत लोकसभा में भाजपा-सपा के बीच कांटे की टक्कर : वरुण गांधी के समर्थक साइकिल की रफ्तार बढ़ाने में जुटे

मुख्य मुकाबला भाजपा और सपा के बीच माना जा रहा है। यहां दोनों के बीच कांटे की टक्कर है। यहां हर किसी की निगाह पीलीभीत लोकसभा सीट से सांसद वरुण गांधी पर लगी है। और पढ़ें