खेत में दिखा बाघ: युवकों ने बनाया वीडियो और किया वायरल, ग्रामीणों ने की सुरक्षा की मांग

युवकों ने बनाया वीडियो और किया वायरल, ग्रामीणों ने की सुरक्षा की मांग
UPT | ये एआई जेनेरेटेड फोटो है

Oct 25, 2024 12:59

हजारा थाना क्षेत्र में लंबे समय से बाघ की  उपस्थिति देखी जा रही है। युवकों ने बाघ को देखकर न केवल वीडियो बनाया, बल्कि गांव वालों को भी सतर्क रहने की सलाह दी...

Oct 25, 2024 12:59

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश के बहराइच के बाद अब पीलीभीत में भी जंगली जानवरों की दहशत बढ़ने लगी है। पीलीभीत के स्थानीय लोगों ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। दरअसल पीलीभीत के हजारा थाना क्षेत्र के कबीरगंज गांव में गन्ने के खेत में एक बाघ दिखा, जिसके बाद से लोगों में दहशत का माहौल है।

वीडियो भी वायरल  
गन्ने के खेत में दिखा बाघ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शुक्रवार रात की है, जब कार में सवार दो युवक अपने एक दोस्त को छोड़कर लौट रहे थे। लौटते समय उनकी नजर खेत में बैठे बाघ पर पड़ी, जिसे देखकर उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड किया और वायरल कर दिया।


जानकारी के अनुसार, हजारा थाना क्षेत्र में लंबे समय से बाघ की उपस्थिति देखी जा रही है। युवकों ने बाघ को देखकर न केवल वीडियो बनाया, बल्कि गांव वालों को भी सतर्क रहने की सलाह दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह बाघ लखीमपुर जनपद की संपूर्णानगर रेंज से निकलकर यहां आया है, जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

ग्रामीणों में बढ़ी चिंता
कबीरगंज गांव के आस-पास बाघ की गतिविधियों की रिपोर्ट पहले से आ रही हैं। लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि बाघ जंगल से बाहर आ गया है। लखीमपुर जनपद की संपूर्णानगर वन रेंज से बाघ के मानव बस्ती के करीब आने से ग्रामीणों में डर और चिंता का माहौल है।

सुरक्षा इंतजाम करने की मांग
वन विभाग ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है। स्थानीय निवासी बाघ की मौजूदगी के कारण घरों से बाहर निकलने में हिचकिचा रहे हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से सुरक्षा इंतजाम करने की मांग की है ताकि किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

इस खबर को भी पढ़ें- अमरोहा में दहशत : स्कूल बस पर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग, 28 बच्चे बाल-बाल बचे
 

Also Read

कार से कूदकर भागी दुल्हन को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा, दूल्हे ने डेढ़ लाख देकर की थी शादी

25 Oct 2024 08:20 PM

बदायूं बदायूं में अनोखी विदाई : कार से कूदकर भागी दुल्हन को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा, दूल्हे ने डेढ़ लाख देकर की थी शादी

युवक ने अपनी दुल्हन को विदा कराकर जैसे ही कस्बे से निकलने की कोशिश की, अचानक दुल्हन ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। यह अचनाक शोर सुनकर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी... और पढ़ें