बढ़ी दिक्कत : बरेली में तेज बारिश से बह गया कच्चा पुल, राहगीरों का आवागमन बंद, बिजली के खंभे गिरने का खतरा

बरेली में तेज बारिश से बह गया कच्चा पुल, राहगीरों का आवागमन बंद, बिजली के खंभे गिरने का खतरा
UPT | बारिश में बहा पुल

Jul 05, 2024 19:33

शुक्रवार को बरेली देहात के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अभयपुर-अगरास रोड पर स्थित देवरनिया नदी पर बना कच्चा पुल पानी के तेज बहाव में बह गया। राहगीरों ने बताया कि...

Jul 05, 2024 19:33

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में पिछले कई दिन से झमाझम बारिश हो रही है। इस बारिश में रास्तों पर जलभराव हो गया है। जिसके चलते राहगीरों का निकलना मुश्किल है। यह समस्या शहर से लेकर देहात तक में बनी हुई है। मगर,शुक्रवार को बरेली देहात के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अभयपुर-अगरास रोड पर स्थित देवरनिया नदी पर बना कच्चा पुल पानी के तेज बहाव में बह गया। राहगीरों ने बताया कि यह पुल करीब चार महीने पहले ठेकेदार ने बनाया था, लेकिन पहली ही बारिश में बह गया। इससे करीब 200 से अधिक गांवों का रास्ता बंद हो गया है। पुल के बराबर में बिजली के पोल (खंबे) लगे हैं। यह खंभे भी गिरने की उम्मीद जताई जा रही है। विद्युत विभाग के अफसरों को सूचना दी गई है। 

पोल का फोटो और वीडियो वायरल
भोजीपुरा के अभयपुर-अगरास रोड का कच्चा पुल बहने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि बिहार में पुल गिरने का सिलसिला कायम था। मगर, इसी बीच बरेली में भी पुल बह गया है। इस पर अलग -अलग टिप्पणी आ रही हैं। हालांकि, निर्माणदायी संस्था के अफसरों ने पुल का निरीक्षण कर जल्द दुरुस्त कराने की बात कही है। इसके साथ ही संबंधित ठेकेदार के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

बरेली में बारिश का येलो अलर्ट 
शहर से लेकर देहात तक पिछले कई दिन से बारिश हो रही है। शुक्रवार को भी सुबह पांच बजे से बारिश शुरू हो गई। यह सुबह 9 बजे तक हुई। बारिश की वजह से शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। इससे लोगों को परेशानी हुई। स्कूल जाने वाले बच्चों को काफी मुश्किल हुई। हालांकि, तमाम बच्चे बारिश के चलते स्कूल नहीं गए। मौसम विभाग ने अगले चार दिन तक रुहेलखंड में येलो अलर्ट जारी किया है। बीते 24 घंटे में 18 मिमी बारिश दर्ज की गई।

Also Read

भारी बारिश के चलते आठवीं तक के स्कूल 9 जुलाई तक बंद रहेंगे, डीएम ने जारी किए आदेश

8 Jul 2024 12:36 PM

बरेली School Closed : भारी बारिश के चलते आठवीं तक के स्कूल 9 जुलाई तक बंद रहेंगे, डीएम ने जारी किए आदेश

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश ने कहर मचाया हुआ है। मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। डीएम ने आदेश जारी करते हुए दो दिनों तक बरेली, वहीं शाहजहांपुर और पीलीभीत में आठवीं तक के स्‍कूल बंद कर दिए गए हैं। और पढ़ें